shishu-mandir

ब्रेकिंग — उत्तराखंड में 8 और लोगों में कोरोना(Corona) की पुष्टि, अल्मोड़ा में 1 नया केस, 1153 पहुंचा आंकड़ा

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
corona

Corona confirmed in 8 more people in Uttarakhand

देहरादून, 04 मई 2020
उत्तराखंड में देर शाम कोरोना (Corona)
के 8 और नए पॉजिटिव केस सामने आए है. इसी के साथ राज्य में अब कोरोना (Corona) संक्रमितों की संख्या 1153 पहुंच चुकी है. अब तक 297 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

new-modern
gyan-vigyan

देर शाम 8 बजे जारी हुए हैल्थ बुलेटिन के मुताबिक 8 और लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाएं गए है. जिसमें चंपावत से 3, उधम सिंह नगर व अल्मोड़ा से 1—1, बागेश्वर से 2 और देहरादून से 1 संक्रमित व्यक्ति आया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

कृपया हमारे यूटयूब चैनल का सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/video

इससे पहले दोपहर तक 60 लोगों में कोरोना (Corona) वायरस की पुष्टि हुई थी. गुरुवार यानि आज राज्य में कोरोना के कुल 68 केस आए. अब राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1153 हो गये हैं.

अल्मोड़ा में संक्रमित पाया गया कोरोना (Corona) मरीज दिल्ली से लौटा है. जबकि बागेश्वर में पॉजिटिव पाएं गए दो व्यक्तियों में एक मुंबई व दूसरा गुजरात से लौटा है.

वही चंपावत में कोरोना पॉजिटिव पाये गये 3 में से 2 लोग महाराष्ट्र से आये जबकि एक की ट्रेवल हिस्ट्री नही है. ऊधम सिंह नगर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया मरीज महाराष्ट्र से लौटा है. देहरादून में कोरोना संक्रमित आया व्यक्ति सब्जी मंडी का वेंडर है और वह कोरोना संक्रमित पाये गये व्यक्ति के संपर्क में आया था.

यहां देखें हैल्थ बुलेटिन

corona health bulletin