shishu-mandir

अल्मोड़ा: पीपीआई (डेमोक्रेटिक) की संविधान(Constitution) चेतना बाइक रैली, सरकार पर धर्म व जाति पर लड़ाने का लगाया आरोप

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। राष्ट्रव्यापी संविधान (Constitution) चेतना रैली अभियान के तहत पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) ने बाइक रैली के माध्यम से संविधान (Constitution)के प्रति जनजागरूकता पैदा की गई।

चौघानपाटा से लिंक रोड होते हुये बेस अस्पताल और वापस प्रेरणा सदन तक बाइक रैली का आयोजन किया गया। इसके बाद प्रेरणा सदन में संविधान (Constitution) के महत्व एवं विशेषताओं पर संगोष्ठी आयोजित की गई।

संगोष्ठी के मुख्य अतिथि व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दया राम ने भारतीय संविधान (Constitution) के महत्व और विशेषताओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि वर्तमान में संविधान (Constitution) पर मंडरा रहे खतरे पर आम नागरिकों को जागरूक रहने की जरूरत है। कहा कि मौजूदा सरकार लोगों को धर्म और जाति के नाम पर लड़ाने का कार्य कर रही है।

वही, प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार ने कहा भारतीय संविधान (Constitution) हमारे एक मानवता का दस्तावेज है, जो विभिन्न समूहों को आपसी सौहार्द से रहना सिखाता है। उन्होंने कहा वर्तमान समय में संविधान की मूल भावनाओं को ध्वस्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं। जो आने वाली पीढ़ियों के लिए घातक सिद्ध हो सकता है।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव हरीश मौर्य, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य महेश लाल, प्रकाश आर्या, राजेंद्र प्रसाद, राकेश कुमार, महेश आर्या, सचिन आर्या, गणेश आर्या, पंकज आर्या, किशोर, हिमांशु, नवीन, चंदन कुमार, मंदीप कुमार, संतोष कुमार, इंद्र कुमार, अंकित कुमार, सागर कुमार, कमल कुमार टम्टा, राजेंद्र प्रसाद, राकेश आर्य, देवेंद्र, मनोज समेत कई लोग मौजूद थे।

अगर आप उत्तरा न्यूज की खबरें व्हटसप पर पाना चाहते तो इसके लिये दिये गये नंबरों में से किसी एक नंबर को सेव कर ले और फिर उस नंबर पर फीड लिखकर व्हटसप करें। ध्यान रखें कि मोबाइल नंबर 9456732562, 9412976939, 9639630079 में से किसी एक नंबर पर ही व्हटसप करना है।

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।

click to like facebook page https://www.facebook.com/www.uttranews/

आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी उत्तरा न्यूज की खबरें प्राप्त कर सकते है।

https://t.me/s/uttranews1

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें।

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw