Congress burnt
Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

Congress burnt effigy of central government in Almora

अल्मोड़ा,23 जून 2020—पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंका(Congress burnt).

Congress burnt

कार्यकर्ता उत्तराखंड में रोजवेज किराए में की गई अप्रतयाशित वृद्धि से भी नाराज दिखे.गुस्साए कांग्रेसजनों ने चौघानपाटा में केन्द्र व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया.

अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेसजन दोपहर 12 बजे चौघानपाटा पहुंचे तथा केन्द्र एवम् राज्य सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे ने कहा कि कोरोना संकट के चलते अव्यवहारिक लॉक डाउन के कारण गरीब व मध्यम वर्ग की आर्थिक स्थिति बुरी तरह से खराब हुई है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश सरकार ने रोडवेज बसों का किराया दुगुना कर जनता की कमर ही तोड़ दी है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को रोडवेज की बसों के किराये को तय करते समय संवेदनशीलता दिखानी चाहिए थी.

नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला ने कहा कि वर्तमान समय में एक ओर जहां पूरे विश्व में क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट आ रही है वहीं भारत में पिछले 14 दिनों में लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है जो कि निन्दनीय है आज पेट्रोल और डीजल की कीमत लगभग बराबर हो गई है.

उन्होंने मांग की है कि केन्द्र सरकार अविलम्ब पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम कर उन्हें स्थिर करे तथा साथ हीउत्तराखंड सरकार से भी मांग की है कि रोडवेज की बसों में भारी किराये बढ़ोत्तरी को वापस लेकर व्यवहारिक किराया तय करे नहीं तो कांग्रेस को मजबूरन गरीबों एवम् मध्यमवर्ग के हित में सड़कों पर उतरकर आन्दोलन को बाध्य होना पड़ेगा.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय,नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक,नगर संगठन सचिव अरविन्द रौतैला,पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी,प्रीति बिष्ट, गोपाल चौहान, हर्ष कनवाल,शिब्बू मेहरा,फाकिर खान,अम्बीराम, सचिन आर्या, कार्तिक साह,नूर अकरम,हेमा तिवारी, संगम पान्डेय,बीना मिश्रा,देवी दत्त पान्डेय,जी एस नेगी,विक्रम बिष्ट, राबिन मनोज भन्डारी आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे.

ताजा अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस ​यूट्यूब लिंक को क्लिक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article