Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बधाई : काली कुमाऊं के तीन छात्र खेलेंगे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

एबीएम आल्मा मेटर स्कूल के दो छात्रों का चयन जूनियर फुटबाल टीम तो एक का चयन जूनियर क्रिकेट टीम में

new-modern
gyan-vigyan

चंपावत। काली कुमाऊं के तीन छात्र राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। एबीसी आल्मा मेटर स्कूल के दो छात्रों जूनियर फुटबॉल प्रतियोगिता में तो एक छात्र जूनियर क्रिकेट टीम में उत्तराखण्ड की टीम का हिस्सा होगें।

विद्यालय के प्रबंधक मदन सिंह महर ने यह जानकारी दी। उन्होने बताया कि विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा छठी के छात्र हर्षित महर का चयन जूनियर फुटबॉल टीम में सेन्टर फारवर्ड खिलाड़ी के रूप में हुआ है। दसवीं में अध्ययनरत छात्र रितेश महर का चयन बतौर गोलकीपर हुआ है।कक्षा आठवीं में अध्ययनरत छात्र गर्व जोशी का चयन जूनियर क्रिकेट टीम में हुआ है। इन सभी को विगत सप्ताह देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में चयन किया गया।

सभी छात्र अगले महीने क्रमशः कोलकाता व बेंगलुरु में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। स्कूल के छात्रों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्रबंधक मदन सिंह महर व समस्त स्टाफ, नगर पालिका चेयरमैन विजय वर्मा, जिला क्रीड़ा अधिकारी धामी , महेन्द्र बोहरा, पप्पू बोहरा,नीरज वर्मा, प्रहलाद सिंह मेहता, लक्ष्मण पाटनी वह रामायण प्रसाद आदि ने खुशी जताई है।