shishu-mandir

पूर्व आईएएस डा. रमेश व पूर्व कमांडेंट केआरसी कर्नल राम सिंह के निधन पर शोक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
ranikhet shok shabha
Screenshot-5

उत्तरा न्यूज सहयोगी। पूर्व सचिव डॉ. एस रमेश तथा केआरसी केंद्र रानीखेत के प्रथम कमांडेंट रहे कर्नल राम सिंह के निधन पर नगर के विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगो सहित स्थानीय लोगों ने शोक व्यक्त कर दोनो दिवंगतों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

new-modern
gyan-vigyan

नगर के एक होटल में आयोजित शोक सभा मे उपस्थित लोगों ने दोनों दिवंगतों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावपूर्ण स्मरण किया तथा उनके जीवन पर प्रकाश डाला।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि पूर्व सचिव डॉ. रमेश 1959 बैच के आईएएस टॉपर थे और उन्हें रानीखेत से बहुत प्यार था। जुलाई 1962 से अप्रेल 1964 तक रानीखेत में एसडीएम रहते हुए उन्होंने फैसला कर लिया था कि नौकरी के उपरांत यहीं रहेंगे। अनेक उच्च पदों पर सेवा के उपरांत वे पिछले 25 वर्षों से रानीखेत में रह रहे थे। उन्होंने अपने जीवन मे बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे को भी साकार किया तथा अब तक 120 छात्राओं को उच्च शिक्षा प्रदान हेतु प्रोत्साहन राशि भी दी। इस दौरान मौजूद लोगों ने दो मिनट का मौन रख दोनों दिवंगतों की आत्मा शांति की प्रार्थना की।

इस मौके पर स्व. डॉ. रमेश के भाई श्रीनिवास प्रकाश, पूर्व ले. जनरल रमेश कुमार खन्ना, जोगेंद्र सिंह बिष्ट, हिमांशु उपाध्याय, कैलाश पांडे, खजान जोशी, सीएस जैन, रवि कुमार, बिंद्रा पंत, गोपाल मल्होत्रा, ज्योति शाह आदि मौजूद थे।

must read it

https://uttranews.com/2019/11/11/child-dies-after-being-crushed-by-bus-in-ramnagar/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/12/students-sent-memorandum-to-exam-controller-demanding-extension-of-exam-date-warning-of-agitation-if-demand-is-not-met/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/12/executive-of-indian-equality-forum-formed-in-ranikhet/