China products
Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

Dealers in Almora said they will not sell China products

अल्मोड़ा,22जून2020— अल्मोड़ा में कचहरी बाजार के व्यापारियों ने चायनीज उत्पाद(China products) नहीं बेचने का ऐलान किया है.

no china 1 1

व्यापारियों ने कहा कि जिस उत्पाद का निर्माण चीन में हुआ हो उसे वह नहीं बेचेंगे.सोमवार की दोपहर कचहरी बाजार में नगर व्यापार मंडल की महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत के नेतृत्व में एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें सभी ने लद्दाख में भारतीय सैनिको की शहादत पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया.व्यापारियों ने कहा कि सैनिकों की शहादत सभी को देश पर मर मिटने का एक संदेश देती है जिससे हमेशा प्रेरणा मिलेगी.

सभी ने केन्द्र और राज्य सरकारों से भी मांग की कि चायनीय उत्पादों को हतोत्साहित करते हुए सारे करार देश हित में रद किए जाने की मांग की. सभी ने एक स्वर में आज से ही चायनीज उत्पाद नहीं बेचने का एलान किया.

 China products

इस मौके पर प्रकाश रावत, पंकज मसीह,यूसुफ तिवारी, जुबीन अंसारी,बसंत प्रसाद, भाष्कर तिवारी,मोहम्मद सुहैल,चन्दन आदि व्यापारी मौजूद थे.

ताजा अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस यूट्यूब लिंक को लाइक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article