बड़ी खबर: अल्मोड़ा (Almora) में बिना अनुमति के गांव लौटने पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा (case), भेजा क्वारंटाइन (Quarantine)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

नई दिल्ली, 19 अप्रैल 2020
बिना अनुमति के दूसरे जनपद से अपने गांव लौटने पर सल्ट पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा (case) दर्ज किया है. एहतियातन दोनों युवकों को क्वारंटाइन (Quarantine)
सेंटर भेजा गया है.

ezgif-1-436a9efdef

पुसिल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को 2 युवकों द्वारा बिना अनुमति अपने गाॅव में प्रवेश किये जाने की सूचना ग्राम प्रधान सैणमानूर द्वारा सल्ट पुलिस को दी गयी. सूचना प्राप्त होने पर प्रभारी थानाध्यक्ष सल्ट धमेन्द्र कुमार मौके पर गांव पहुंचे. जहां पुलिस द्वारा दोनों से पूछताछ किये जाने पर एक ने अपना नाम अमजद अंसारी पुत्र नसीर अंसारी निवासी- चमखला सैण-मानूर, थाना सल्ट तथा दूसरे ने अमन अंसारी पुत्र यूसुफ अंसारी निवासी- गाॅधी नगर भिकियासैण बताया.
प्रभारी थानाध्यक्ष सल्ट धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अमजद अंसारी एक ट्रक में हेल्पर बनकर अपने गांव आ रहा था, जो कि रास्ते में जैनल में उतर गया तथा वहां अपने भांजे को बुलाकर दोनों पैदल-पैदल अपने गांव पहुंच गये.
एसएसपी पीएन मीणा द्वारा लाॅक डाउन के निर्देशों का पालन नहीं करने व लोगों के जीवन को संकट में डालकर संक्रमण फैलाने के उद्देश्य से गैर जनपद से अपने ग्राम में बिना अनुमति प्रवेश किये जाने पर अमजद अंसारी एवं अमन अंसारी दोनों के खिलाफ थाना सल्ट में धारा- 188/269 भा​दवि व 2ए/3 महामारी अधिनियम एवं 51बी आपदा प्रबन्धन अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही की है. एहतियातन दोनों को मोहान क्वारेंनटाईन सेन्टर में क्वारेंनटीन में भेजा गया है.
एसएसपी ने कोरोना वैश्विक महामारी के दृष्टिगत लाॅक डाउन के दौरान बिना अनुमति अपने निवास से अन्यत्र आवाजाही करने वालों पर सर्तक दृष्टि रखते हुए सभी थानाप्रभारियों से उनके विरूद्व कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं.

Joinsub_watsapp