shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को मिली जमानत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

नैनीताल। पिछले 22 नवंबर को देहरादून की सहसपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को जमानत मिल गई है।
बताते चले कि 27 अक्टूबर 2019 को नीरज राजपूत ने अमित पाल और शिव प्रसाद सेमवाल के खिलाफ देहरादून के सहसपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

saraswati-bal-vidya-niketan

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि शिव प्रसाद सेमवाल और अमित पाल ने खबर प्रकाशित करके उनकी राजनैतिक छवि को धूमिल करने और ब्लैक मेलिंग करने का प्रयास किया और इससे उनकी राजनैतिक छवि धूमिल भी हुई। इसके बाद पुलिस ने 22 नवंबर को देहरादून की नेहरू कॉलोनी स्थित आवास से शिव प्रसाद सेमवाल को गिरफ्तार किया था।

जन सरोकारों से जुड़े पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल की गिरफ्तारी मामले में उच्च न्यायालय में जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई। याचिका पर सुनवाई न्यायमूर्ति एन.एस. धनिक की एकलपीठ में हुई। सेमवाल की पैरवी पूर्व महाधिवक्ता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता वी.बी.एस. नेगी ने की। बहस के दौरान उन्होंने कहा कि शिव प्रसाद सेमवाल को साजिशन फंसाया गया है। उन्होंने कभी किसी को ब्लैकमेल नहीं किया और उन्होंने किसी से भी रंगदारी वसूल नहीं कि, बल्कि उन्होंने निष्पक्ष फ की। अधिवक्ता ने बहस के दौरान कहा कि निष्पक्ष पत्रकारिता करने की वजह से ही उन्हें यह सजा दी गई है ।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9412976939,9456732562, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे।

आप इस लिंक पर क्लिक कर हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते है। https://t.me/s/uttranews1
आप हमारे टविटर पेज से जुड़कर फीड प्राप्त कर सकते है। https://twitter.com/uttra_news?lang=en

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw