ब्रेकिंग न्यूज: सांसद तीरथ सिंह रावत की कार को टक्कर मारने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

​डेस्क। पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार को टक्कर मारने वाले युवक को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी को ​हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने साउथ दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब है कि रविवार की सुबह दिल्ली से हरिद्वार पहुंचे पौड़ी के सांसद तीरथ सिंह रावत हरिद्वार से सतपुली एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान जयराम आश्रम के पास हाईवे पर एक कार ने पीछे से उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी थी।

हादसे में सांसद की कार अनियंत्रित होकर पलट गई और वे घायल हो गए। जिसके बाद तीरथ सिंह रावत को ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया। जहां उनका उपचार जारी है। सांसद के कार चालक ने नगर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बीते दिनों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

जांच के दौरान दुर्घटना करने वाली कार जसमीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गली नंबर छह गोविंद पुरी कालका नई दिल्ली के नाम पर दर्ज पाई गई। पूछताछ में पता चला कि कार के स्वामी ने कार अपने दोस्त दक्षिणी दिल्ली के रहने वाले किसी पवन ​कपिल के नाम के व्यक्ति को दी है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना वाले दिन पवन हरिद्वार से दिल्ली वापस लौट रहा था। पुलिस ने आरोपी कार चालक पवन कपिल को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े

%d bloggers like this: