ब्रेकिंग न्यूज: मारा गया आदमखोर गुलदार, वन विभाग व स्थानीय लोगों ने ली राहत की सांस

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
new-modern-public-school

डेस्क। भेल क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने गुलदार का देर शाम खात्मा कर दिया गया है। शूटरों ने आदमखोर गुलदार को ढेर ​कर दिया। ​जिसके बाद वन विभाग व स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है।

holy-ange-school

गौरतलब है कि पिछले ढाई माह से हरिद्वार के भेल क्षेत्र व उसके आस पास गुलदार का आतंक बना हुआ था। गुलदार कई लोगों को मौत के घाट उतार चुका था। यही नहीं यह नरभक्षी द्वारा कब्र खोदकर शवों को खाने की खबरें सामने आई थी। शनिवार को सुबह से शिकारी व वन विभाग की टीम गुलदार की खोजबीन कर रही थी। लेकिन देर जंगल में शूटरों के गोली के निशाने से गुलदार ढेर हो गया।

IMG-20240223-234156

बताते चले कि विगत दिनों डयूटी से वापस घर को लौट रहे एक मजदूर को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया था। रात को ढूढ़खोज के बाद पुलिस को मजदूर का क्षत—विक्षत शव जंगल में पड़ा हुआ मिला था। इससे पहले भी गुलदार कई लोगों पर हमले कर चुका था।

लंबे समय से आतंक के पर्याय बने इस गुलदार को दो माह पहले ट्रेंकुलाइज करने का आदेश मिला था लेकिन वन प्रभाग गुलदार को ट्रेंकुलाइज नहीं कर पाया है। इसके अलावा सात पिंजरे गुलदार को पकड़ने के लिए लगाए गए थे।


स्थानीय लोगों व जन​प्रतिनिधियों की मांग पर बीते दिवस वन प्रभाग हरिद्वार की ओर से डीएफओ आकाश वर्मा ने गुलदार को शूट करने के लिए अनुमति मांगी थी। जिसके बाद गुलदार को मारने की अनुमति मिल गई थी और शिकारी जंगल में तैनात किए गए थे। आखिरकार शनिवार शाम गुलदार को ढेर कर दिया गया।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9412976939,9456732562, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे।
आप इस लिंक पर क्लिक कर हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते है। https://t.me/s/uttranews1
आप हमारे टविटर पेज से जुड़कर फीड प्राप्त कर सकते है। https://twitter.com/uttra_news?lang=en
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp