Breaking News — उत्तराखण्ड के इस जिले में कोरोना सैंपल (Corona) आया पॉ​जिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून, 23 अप्रैल 2020
उत्तराखण्ड में एक और व्यक्ति में कोरोना (Corona)
की पुष्टि हुई है. कोरोना (Corona) पॉ​जीटिव पाया गया 55 वर्षीय व्यक्ति जमाती बताया जा रहा है. उत्तराखण्ड में अब तक 47 लोग कोरोना (Corona) वायरस से पॉजीटिव पाये गये है. जबकि कुल संक्रमित लोगों में से आधे लोग ठीक होकर घर जा चुके है. देहरादून में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 4 इलाके सील किये गये है.

holy-ange-school

बताते चले कि विगत रविवार को कोरोना (Corona) के 2 पॉजिटिव मामले सामने आये थे. 2 लोगों में कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट सामने आने पुलिस ने देहरादून ने की आजाद कॉलोनी को सील कर दिया था और कोरोना पॉ​जीटिव पाये गये दोनों लोगों के संपर्क में आये लोगों को संस्थागत क्वारंटीन (quarantine) कर दिया था.

ezgif-1-436a9efdef

गुरूवार यानि आज देहरादून में कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाया गया व्यक्ति भी क्वारंटीन किया गया था. इसके पहले दिन 2 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाये गये सभी व्यक्ति पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताये जा रहे हैं और सभी लोगों के देहरादून की आजाद नगर कॉलोनी में रूकने की बात सामने आ रही है.


दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना स्टेट कोआर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने एक और व्यक्ति के कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाये जाने की पुष्टि की है
.

Joinsub_watsapp