shishu-mandir

Breaking news: खेत में चारापत्ती लेने गई महिला पर भालू ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

डेस्क। उत्तराखंड में मानव—वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे है। चमोली जिले के एक गांव में खेत में चारापत्ती लेने गई महिला पर घात लगाए बैठे भालू ने हमला कर दिया। घायल महिला को ​अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार यानि आज सुबह करीब 10 बजे बेमरू गांव के गिरीश सिंह की पत्नी मंजू देवी उम्र 30 वर्ष गांव से कुछ दूरी पर अपने खेतों में चारापत्ती लेने गई थी। वहां झाड़ियों में घात लगाकर बैठे भालू ने अचानक मंजू पर हमला कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/12/17/breaking-news-almora-resident-youth-commits-suicide-fights-family-members/

मंजू की चीख पुकार सुन आस पास के ग्रामीण खेतों की ओर दौड़े। ग्रामीणों के चिल्लाने पर भालू वहां से जंगल की ओर भाग गया। आनन—फानन में ग्रामीण घायल मंजू को पीएचसी पीपलकोटी लाए। जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। भालू ने मंजू पर हमला कर उसके ​हाथ व पांव में कई घाव कर दिए थे।

इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। महिलाएं खेतों व जंगलों की ओर जाने से डर रही है। लगातार जंगली जानवरों के अटैक से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि भालू का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दे कि इससे पहले क्षेत्र के स्यूंण गांव में 20 अक्तूबर को भालू ने एक महिला पर हमला किया था और महिला की खाई में गिरने से मौत हो गई थी। जबकि इस वर्ष भालू कई लोगों को जख्मी व कई मवेशियों को अपना निवाला बना चुका हैं।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….