shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: अल्मोड़ा सीईओ का चार्ज इस अधिकारी को मिला, डीएम ने जारी किए आदेश

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी अल्मोड़ा, एचबी चंद

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शिक्षा, एचबी चंद को मुख्य शिक्षा अधिकारी का चार्ज दिया गया है। डीएम ने मामले में आदेश जारी कर नियमित तैनाती तक समस्त कार्यों के निर्वहन करने के निर्देश दिए है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि बीते 5 जनवरी की शाम विजिलेंस की ट्रेप टीम ने मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी को रंगेहाथों रिश्वत लेते दबोच लिया था।

गुरुवार को सीईओ सोनी को हाईकोर्ट जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण राजीव कुमार खुल्बे की न्यायालय में पेश किया गया है। न्यायालय से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी को नैनीताल जेल में रखा गया है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी की गिरफ्तारी के बाद विभाग संबंधी कार्यों के निर्वहन में दिक्कतें आ रही थी। राजकीय कार्यों के हित को देखते हुए डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने आदेश जारी कर जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शिक्षा, एचबी चंद को मुख्य शिक्षा अधिकारी का चार्ज दिया गया है।

डीएम ने कहा कि जब तक सीईओ के पद पर नियमित तैनाती नहीं होती तब तक डीईओ माध्यमिक एचबी चंद समस्त कार्यों का निर्वहन करेंगे।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1