Breaking
Share Article

breaking – leopard caught in almora

1 जुलाई 2020, अल्मोड़ा ब्रेकिंग (Almora Breaking)

"
WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

अल्मोड़ा। विगत लंबे समय से नगर के कई क्षेत्रों में आतंक का पर्याय बना गुलदार (Leopard) आखिरकार पकड़ में आ ही गया।

breaking - leopard caught in almora

गौरतलब है कि लॉक डाउन के कारण वाहनों, लोगों की कम आवाजाही के कारण नगर क्षेत्र के कई इलाकों में लंबे समय से गुलदार के आंतक से लोग दहशत में थे। गुलदार (Leopard) की बेरोकटोक आवाजाही के कारण फलसीमा, पाण्डेखोला,कर्नाटकखोला, लोअर माल रोड, खत्याड़ी, दुगालखोला, शैल,धारानौला, मकेड़ी,सैकुड़ा,बख,जैनल, गोलना करड़िया आदि इलाकों में लोग दहशत में थे। और शाम होने से पहले ही लोगों को अपने घरो में दुबकने पर मजबूर होना पड़ रहा था।


बीते सोमवार की सुबह सैकुड़ा के पास घास लेने गई दो महिलाओं पर गुलदार हमला कर दिया था। वह तो गनीमत रही कि आसपास के लोगों के हो हल्ला करने पर महिलाओं की जान बच गई अन्यथा महिलाओं की जान भी जा सकती थी।

See video here

बताते चले कि धारानौला, बख,जैनल, मकेड़ी, गोलना करड़िया, सैकुड़ा,फलसीमा इलाके में चार गुलदार (Leopard) बेरोकटोक घूम रहे है। अब एक गुलदार के पकड़े जाने से राहत मिलने की उम्मीद है। सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल ने कहा है अभी भी क्षेत्र में 3 गुलदार है। उन्होने व​न विभाग से जैनल के पास भी पिंजरा लगाये जाने की मांग की है।

बुधवार की सुबह गुलदार सैकुड़ा गधेरे के पास वन विभाग द्वारा लगाये गये पिंजरे में फंस ही गया। गुलदार (Leopard) स्वस्थ बताया जा रहा है। इस संबध में वन विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नही हो सका जैसे ही संपर्क होगा हम इस खबर में व​न विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी को अपडेट कर देंगें।

देश, दुनिया , उत्तराखण्ड की खबरों से जुड़े रहने के लिये पढ़ते रहे uttranews

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article