shishu-mandir

ब्रेकिंग : टैक्सी गिरी खाई खाई में ,2 की मौत 9 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

हरिद्वार से कर्णप्रयाग जा टैक्सी वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत की खबर है। घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। कुल 9 लोग घायल है। टैक्सी में चालक को मिलाकर 11 लोग सवार थे।
दुर्घटना ऋषिकेश -बदरीनाथ हाईवे में एनएचपीसी कार्यालय के पास हुई। जब हरिद्वार से कर्णप्रयाग जा रहा वाहन विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से बचने के प्रयास में गहरी खाई में जा गिरा। दुर्घटना में वाहन चालक व एक यात्री की मौत हो गई। 9 लोग घायल बताये जा रहे है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को देवप्रयाग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया। जंहा 4 की स्थिति गंभीर होने पर उन्हे श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के लिये रिफर कर दिया गया। टैक्सी में उन्नाव के तीन श्रद्धालुओं समेत 10 लोग सवार बताये जा रहे है।

दुर्घटना में वाहन चालक रतनलाल आयु 54 वर्ष पुत्र गढ़ीराम निवासी रेलवे रोड ,ज्वालापुर हरिद्वार ने मौके पर ही दम तो दिया। जबकि उन्नाव से आये 80 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि टैक्सी के ब्रेक में कुछ गड़बड़ी थी। और चालक ने यात्रियों से इसका जिक्र किया था। दुर्घटना में उन्नाव निवासी रामकुमार चतुर्वेदी, ललित कुमार, वीरेंद्र कुमार, मुन्ना सिंह निवासी ग्राम सेम कर्णप्रयाग, सपना पत्नी अनुज निवासी लखनऊ, दिशा पंवार निवासी रुद्रप्रयाग, बलवीर चंद्र निवासी ग्वाड़ (गोपेश्वर), धनेश केष्टवाल निवासी लक्ष्मणझूला ऋषिकेश और भूपेंद्र पंवार निवासी महेंद्रगांव कीर्तिनगर घायल हुए है। गंभीर रूप से घायल धनेश केष्टवाल, मुन्ना सिंह और भूपेंद्र को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के लिये रिफर किया गया है।