shishu-mandir

उच्च शिक्षा मंत्री की चलती कार में गिरा बोल्डर, बाल—बाल बचे विधायक दो अन्य विधायक भी थे कार में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड के उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत एक हादसे में बाल बाल बच गए। उनकी इनोवा कार में बोल्डर गिर गया। हालांकि हादसे में मंत्री स​मेत दो अन्य विधायक भी सवार थे किसी को भी कोई चोट नहीं आई लेकिन मंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी के अनुसार केदारनाथ हाईवे में बांस बाड़ा के पास हुए इस हादसे में विधायक भरत सिंह चौधरी और केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत बाल-बाल बचे. उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत गुप्तकाशी विद्यापीठ कॉलेज में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे इस दौरान कार्यक्रम समाप्ति के बाद जब वह वापस अगस्त्यमुनि लौटे रहे थे तो बांसवाड़ा के पास यह हादसा हो गया. सरकारी इनोवा में उनके साथ भाजपा से रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी एवं कांग्रेस के केदारनाथ विधायक मनोज रावत शामिल थे.

मंत्री और विधायक समेत तीनों जनप्रतिनिधि को किसी तरीके की कोई चोट नहीं आई लेकिन गाड़ी को खासा नुकसान हुआ है. पता चला है कि धन सिंह रावत गुप्तकाशी से दोपहर करीब 12 बजे चले थे इसके बाद अगस्त्यमुनि डिग्री कॉलेज में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वापस आ रहे थे.

केदारनाथ हाईवे पर बांसवाड़ा अभी है संवेदनशील इलाका है जहां आए दिन पत्थर गिरने जैसी घटनाए होती रहती है।घटना के बाद प्रशासन भी सकते में है.