shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: बोर्ड परीक्षा (Board exam) के बाद अब मूल्यांकन कार्य भी स्थगित (Postponed), आदेश जारी

UTTRA NEWS DESK
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून, 21 मार्च 2020
उत्तराखंड में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा (Board exam) रद्द (Postponed) होने के बाद अब मूल्याकंन कार्य भी स्थगित (Postponed) हो गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए ये कदम उठाया गया है। इसके आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद, रामनगर द्वारा हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा की मूल्यांकन तिथि 1 अप्रैल से 15 अप्रैल प्रस्तावित की गई थी।

https://uttranews.com/corona-ke-karan-syalde-bikhoti-mela-hua-radd/

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते छात्र—छात्राओं व शिक्षकों की सुरक्षा को देखते हुए शनिवार यानि आज शासन की ओर से बोर्ड परीक्षाओं (Board exam) को स्थगित कर दिया है। जिसके चलते मूल्यांकन कार्य को भी स्थगित (Postponed) कर दिया गया है।

सचिव, विद्यालयी शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने मामले में आदेश जारी कर प्रस्तावित तिथि को स्थगित (Postponed) करते हुए मूल्यांकन कार्य की अवधि पृथक से निर्धारित करने हेतु सचिव, उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर को अधिकृत किया है।

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर की सचिव नीता तिवारी ने बताया कि बोर्ड परीक्षा स्थगित (Postponed) कर दी गई है। नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

यहां देखे आदेश—

bord 1
https://uttranews.com/corona-ke-karan-syalde-bikhoti-mela-hua-radd/