shishu-mandir

काला बाजारी(Black market)— अल्मोड़ा में जनरल स्टोर में मिला गरीबों का राशन,बीजेपी नेत्री के पति के सस्ते गल्ले की दुकान से आया राशन,मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

जनरल स्टोर में बेच दिया गरीबों का राशन,जनरल स्टोर स्वामी और सस्ता गल्ला विक्रेता के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा(Black market)

saraswati-bal-vidya-niketan

see video

Black market

अल्मोड़ा:10 अप्रैल— अल्मोड़ा में एक सस्ता गल्ला विक्रेता महामारी के दौरान भी कालाबाजारी( Black market ) से नहीं चूका,पुलिस ने सस्ता गल्ले के राशन को जनरल स्टोर से बरामद किया।

मौके पर पहुंची एसडीएम ने राशन विक्रेता और जनरल स्टोर स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। सस्ता गल्ला विक्रेता भाजपा नेत्री का पति बताया जा रहा है।

Black market

जानकारी के अनुसार एनटीडी के एक जनरल स्टोर में लोगों की शिकायत पर पुलिस ने निशुल्क वितरण को आए 9 कट्टे चावल के बरामद किया।

पुलिस ने तत्काल इस राशन को सीज कर मामले की खोजबीन कर दी। इस बीच पता चला कि यह राशन राहुल पंत नाम के सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान से यहां पहुंचा है।

जिसके बाद उसके खिलाफ भी कार्रवाई की गई। एनटीडी चौकी में पुलिस और एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने मामले की छानबीन की और बताया कि यह बरामद राशन अनूप सिंह नाम के जनरल स्टोर स्वामी की दुकान से मिला है। और इसे राहुल पंत नाम के सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान से लाया गया है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में सस्ता गल्ला व्यापारी राहुल पंत की दुकान सीज कर दी गई है।

साथ ही सस्ता गल्ला व्यापारी और जनरल स्टोर संचालक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम सहित तीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बताया जा रहा है कि यह राशन गरीबों में निशुल्क वितरण के लिए आया था। इस मौके पर कोतवाल अरुण वर्मा, और चौकी इंचार्ज संतोष देवरानी भी मौजूद थे।

TAGGED: ,