Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

सीएए के सम​र्थन में बीजेपी की जागेश्वर विधानसभा में हुई रैली,विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता रहे शामिल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
bjp railly 1
Screenshot-5

अल्मोड़ा। नागरिकता संसोधन अधिनियम(caa) के समर्थन में भाजपा ने जागेश्वर विधानसभा के लमगड़ा मंडल में एक रैली का आयोजन किया. रैली में जिलाध्यक्ष रवि रौतेला की मौजूदगी में वक्ताओं ने सीएए के समर्थन में विचार व्यक्त किए.

new-modern
gyan-vigyan
सीएए के सम​र्थन में बीजेपी की जागेश्वर विधानसभा में हुई रैली,विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता रहे शामिल

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रवि रौतेला,जिला कोआपरेटिव बैंक अल्मोड़ा बागेश्वर के अध्यक्ष ललित लटवाल, कार्यक्रम संयोजक सुभाष पांडे,सहसंयोजक रमेश बहुगुणा,युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी गौरव पांडे, राजेन्द्र बिष्ट ने विचार व्यक्त किए.

वक्ताओं ने कहा कि यह अधिनियम 3 देशों के अल्पसंख्यकों को सम्मान से जीने का अधिकार देता है,यह अधिनियम किसी की नागरिकता नही लेता बल्कि अल्पसंख्यक हिन्दुओ, पारसी, सिख, जैन, ईसाई,बौद्ध लोगो को नागरिकता प्रदान करता है.

railly 3

वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल में 566 मुस्लिम लोगो को भारत की नागरिकता दी गयी, यह विधेयक मानवीय मूल्यों पर आधारित है मानव को मानव से प्रेम सदभाव सिखाता है. कहा कि यह कानून देश को सशक्त करता है और मजबूत भारत का सपना पूरा करता है.

railly 2

इस दौरान लमगड़ा मंडल अध्यक्ष संजय डालाकोटी, जागेश्वर मंडल अध्यक्ष प्रकाश भट्ट,दन्या मंडल अध्यक्ष गोपाल बिष्ट, विनीत बिष्ट,गिरीश खोलिया,जगदीश बिष्ट, हरीश कपकोटी, श्याम पांडे ,बालम कपकोटी, जिलापंचायत सदस्य देवकी बिष्ट, जिलापंचायत सदस्य ममता पंत, जिलापंचायत सदस्य त्रिलोक रावत,प्रेमा मेहरा,पूनम पालीवालआदि लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन मदन रावत ने किया

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और  9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व  न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर  uttranews  को सब्सक्राइब करें…….