shishu-mandir

सीएए के समर्थन में भाजपा की रैली— राज्यमंत्री रेखा आर्य ने विपक्ष पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
BJP rally in support of CAA Minister of State Rekha Arya accuses Opposition of misleading public
Screenshot-5

अल्मोड़ा। सोमेश्वर विधानसभा के सोमेश्वर कस्बे में बीजेपी की ओर से नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक रैली निकाली गई. इस दौरान स्थानीय विधायक और राज्यमंत्री रेखा आर्या के आवास में एक सम्मेलन का आयोजन भी हुआ.

new-modern
gyan-vigyan

कार्यक्रम में भाजपा मंडल कमेटी ताकुला, स्याहीदेवी, हवालबाग, सोमेश्वर के कार्यकताओं ने सभा की.इस मौके पर राज्य मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से मुस्लिम समुदाय के हितों के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होगा। कांग्रेस और वामपंथी दलों पर देश में दुष्प्रचार कर रही हैं लेकिन यह कानून नागरिकता देने वाला है न कि छीनने वाला.यह कार्यक्रम बीते दिवस रविवार को हुआ.

BJP rally in support of CAA Minister of State Rekha Arya accuses Opposition of misleading public2

भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि कांग्रेस देश के साथ धोखा कर रही है और साम्प्रदायिक दंगों को वामपंथी संरक्षण दे रहे हैं. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कानून के बारे में आम जनता को जानकारी देने और विपक्षी दलों की स्वार्थपरक राजनीति का पर्दाफाश करने का आह्वान किया.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन राम आर्य, प्रदेश बीजेपी पार्षद मोहन सिंह दोसाद, ब्लॉक प्रमुख मीनाक्षी आर्य, मंडल अध्यक्ष खड़क सिंह नेगी, विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी, जिला पंचायत सदस्य गीता जोशी, देवेंद्र नयाल, महेश नयाल आदि ने विचार रखे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष रवि रौतेला का माल्यार्पण कर स्वागत भी किया।

कार्यक्रम में अध्यक्ष डा. देवेंद्र जोशी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि दीपक आर्य, पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख राजू कैड़ा, रमेश पांडेय, भूपेंद्र रावत, जीवन लाल साह, भूपाल मेहरा, उमेश मेहरा, दिलीप रौतेला, कैलाश जोशी, भरत भाकुनी, कैलाश बोरा, दीवान बोरा, दीपांशु खाती और विक्रम बिष्ट अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.