बड़ी खबर— अल्मोड़ा में नहीं लगेगी संडे मार्केट,लेकिन स्थानीय फड़ व्यापारी तय स्थान पर लगा सकते हैं फड़

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
alm bazar uttranews 1
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा— अल्मोड़ा में संडे मा​र्केट को लेकर जिला प्रशासन, व्यापार मंडल और पालिका के बीच हुई बैठक में नगर की बाजार में संडे मार्केट नहीं लगाने का निर्णय लिया गया. साथ ही यह भी तय किया गया कि स्थानीय व्यापारी सप्ताह के छह दिनों में जहां फड़ लगाता है रविवार को भी वह उसी स्थान पर फड़ लगा सकता है.

ezgif-1-436a9efdef

must see it

उक्त बैठक की जानकारी देते हुए नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील साह ने बताया कि बैठक में यह तय किया गया है साथ ही स्थानीय फड़ व्यवसायियों के हितों का संरक्षण किया जाएगा.उन्होंने बताया कि इस संबंध में लिए निर्णय के अनुसार कोई भी बाहरी फड़ व्यापारी और दुकानदार फड़ नहीं लगाएगा, जो इसका विरोध करते पाया गया उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

must read it

उन्होंने बताया कि यह भी निर्णय लिया गया कि जो लोकल का गरीब फड़ व्यापारी है 6 दिन जहां पर फड़ लगाता है सातवें दिन वही पर फड़ लगाएगा.साह ने कहा कि नगर व्यापार मंडल ने प्रशासन के इस फैसले की सराहना की है.कहा कि अल्मोड़ा का गरीब फड़ व्यापारी प्रशासन के इस फैसले से खुश है.

must read it

नगर व्यापार मंडल की ओर से बताया गया कि उक्त बैठक में सदर उप जिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा, अधिशासी अधिकारी श्यामसुंदर दास, थाना प्रभारी अरुण कुमार वर्मा, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, उपाध्यक्ष, राजेंद्र प्रसाद, प्रत्येश पांडे, सचिव मयंक बिष्ट, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह,उपसचिव अमन नज्जौन, बलवंत राणा,कृष्ण बहादुर, शहजाद हुसैन,मोहम्मद बिलाल, नवीन कुमार आर्य, युसूफ तिवारी आदि लोग उपस्थित थे.

must read it

Joinsub_watsapp