shishu-mandir

बड़ी खबर: हर की पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने दबोचा, सीएम के मोबाइल पर दी थी धमकी: वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मोबाइल में हर की पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। जिस नबंर कॉल कर आरोपी ने धमकी दी थी पुलिस ने वह मोबाइल समेत जब्त कर लिया है।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल शनिवार को मुख्यमंत्री के मोबाइल पर एक कॉल आई। सीएम के प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद रावत ने कॉल रिसीव की। ​दूसरी ओर से शख्स ने हर की पैड़ी को पेट्रोल बम से उड़ाने की धमकी देकर कॉल कट कर दी। यह धमकी सुन प्रोटोकॉल अधिकारी के होश उड़ गए। मामले की सूचना तुरंत एसएसपी देहरादून को दी गई। इस धमकी से देहरादून से हरिद्वार तक प्रशासन में हड़कंप मच गया। हरिद्वार व ​देहरादून पुलिस लगातार आरोपी की धरपकड़ के लिए संपर्क साध रही थी। कई संदिग्धों से पूछताछ भी हुई।

आखिरकार सोमवार को पुलिस ने आरोपी को ​हरिद्वार के बिलकेश्वर मंदिर गेट के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अुनसार आरोपी केशवानंद पुत्र विद्यादत्त निवासी ग्राम आंताखोली तहसील चाकीसैंड़ पट्टी कंडारस्यू जिला पौड़ी हाल में आरोपी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में रहता है। वर्तमान में वह हरिद्वार के एक होटल में काम करता है। पूछताछ में आरोपी ने मुख्यमंत्री के मोबाइल पर धमाके की धमकी देने की बात को कबूला है। वह मानक्षिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि 2016 में आधार कार्ड न बन पाने के कारण वह पौड़ी में आयोजित मुख्यमंत्री जनता दरबार में गया था। उचित कार्रवाई न होने के चलते गुस्से में उसने फरवरी 2016 में श्रीनगर थाना में फोन कर सीएम को नुकसान पहुंचाने की बात कही थी। उसके बाद पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था। करीब एक साल सजा काटने के बाद आरोपी इलाहाबाद चला गया। एक हफ्ते पहले वह हरिद्वार आया। आरोपी ने यह भी बताया कि आधार कार्ड न होने के कारण उसे स्थायी काम नहीं मिल रहा था। जिस कारण वह मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था। इससे वह काफी परेशान हो गया था। और इसी गुस्से में उसने हरकी पैड़ी को उड़ाने की धमकी दी।

must read it

https://uttranews.com/2019/11/10/threatened-to-bomb-harki-paidi-on-mobile-of-uttarakhand-chief-minister/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/11/talented-pirul-handicrafts-flower-pots-eco-friendly-you-will-be-surprised-to-see-this-girls-art/