Big Breaking: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़— सरगना, तीन महिलाओं समेत छह लोग गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर भेजते थे युवतियों की फोटो

UTTRA NEWS DESK
4 Min Read
new-modern-public-school

holy-ange-school

डेस्क। तीर्थनगरी ऋषिकेश के गुमानीवाला में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में पुलिस ने सरगना, तीन महिलाओं समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 78 हजार नकद, छह मोबाइल और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। पुलिस ने संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबीर के माध्यम से गली नंबर 6 चीनी गोदाम, गुमानीवाला में देह व्यापार का धंधा संचालित होने की सूचना मिली। जिसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और कोतवाली पुलिस ने धरपकड़ शुरू की। इसी बीच पुलिस ने सामने से आ रही एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। इस दौरान चालक के अलावा कार में एक महिला भी सवार थी।

IMG-20240223-234156

पूछताछ में चालक ने अपनी पहचान नारायण पाल पुत्र कलम सिंह निवासी हटनाली बनगांव तहसील चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी के रुप में कराई। पहले वह पूरी जानकारी देने से बच रहा था लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने गुमानीवाला में किराए के कमरे में सैक्स रैकेट चलाने की बात कबूली। बताया कि कार में सवार महिला को ग्राहक की मांग पर उसके बताए ठिकाने पर छोड़ने जा रहा था।

इसके अलावा चालक ने अपने कमरे में भी दो पुरूष और दो महिलाओं को छोड़कर आने की बात कही और कहा कि इस सेक्स रैकेट में उसका साथी गोविंद भी शामिल है। पुलिस ने कमरे में दबिश देकर दो महिलाओं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। तलाशी लेने पर उनके पास 78 हजार की नकदी, आपत्तिजनक वस्तुए बरामद की। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल देहरादून के निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि गिरोह के सरगना नारायण पाल समेत गोविंद पुत्र मंजीत और उसकी पत्नी पायल निवासी गली नंबर 19 चंद्रभागा ऋषिकेश, धर्मपाल पुत्र सोहन सिंह निवासी पोखरी भगवानपुर धारकोट देहरादून, आरती पत्नी राजकुमार निवासी ग्राम सिठोरा थाना सुभाषनगर बरेली उत्तरप्रदेश तथा सुनीता पत्नी तेगबहादुर निवासी गांव झिबराणी थाना रानीपोखरी, देहरादून को पकड़ लिया है।

सैक्स रैकेट के खुलासे के बाद आरोपियों ने कई खुलासे किए। कोतवाल रितेश साह ने बताया कि गिरोह के सरगना नारायण पाल ने बताया कि यह धंधा पिछले 5-6 महीने से चला रहा है। ग्राहकों को व्हाटसअप के माध्यम से युवतियों की फोटो भेजता था। जिसकी फोटो पसंद आती है, उस लड़की को ग्राहक के बताए ठिकाने पर छोड़कर आता था। गुमानीवाला में किराए के कमरे में भी देह व्यापार चलाया जा रहा था। ग्राहकों को लाने की व्यवस्था गोविंद करता था। पुलिस ने संलिप्त कार को भी सीज कर दिया है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

Joinsub_watsapp