shishu-mandir

अल्मोड़ा: कोरोना वॉरियर्स(Corona warriors) की सुरक्षा के लिए भारत स्काउट गाइड के सदस्यों ने बांटे मास्क, कुमाऊंभर में कार्यक्रम जारी

UTTRA NEWS DESK
1 Min Read
Corona warriors

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 25 मई 2020
कोरोना काल के बीच उत्तराखंड भारत स्काउट गाइड जिला संस्था, अल्मोड़ा का मास्क वितरण कार्यक्रम जारी है. संगठन द्वारा कुमाऊंभर में यह कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

saraswati-bal-vidya-niketan

इसी क्रम में आज होटल मैनेजमेंट संस्थान, अल्मोड़ा में फ्रंटलाइन में ड्यूटी पर तैनात डाक्टरों, पुलिस कर्मियों समेत बस के चालक, परिचालक एवं अन्य कोरोना वारियर्स (Corona warriors) की सुरक्षा हेतु उप जिलाधिकारी सदर सीमा विश्वकर्मा को मास्क का बंडल सौंपा.

जिला संगठन आयुक्त स्काउट दिगम्बर फुलोरिया ने ​कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते घोषित लॉक डाउन में जहां एक ओर लोग घरों के अंदर कैद हैं वही, कोरोना वारियर्स (Corona warriors) की भूमिका निभा रहे डॉक्टर, पुलिसकर्मी, पर्यावरण मित्र अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन कर रहे है.

फुलोरिया ने कहा कि संगठन का मास्क वितरण कार्यक्रम 22 मार्च से अनवरत जारी है. उन्होंने लोगों से सरकार व शासन—प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करने व जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले का आह्वान किया है.

इस मौके पर विनोद राठौर, शेर राम टम्टा, तारा सिंह बिष्ट आदि लोग मौजूद थे.