Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बेतहाशा बढ़ रही महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। बेतहाशा बढ़ रही महंगाई को कम कर उनके मूल्य स्थिर करने को लेकर आज महिला कांग्रेस ने जिलाध्यक्ष लता तिवारी के नेतृत्व में एडीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। तत्काल कार्यवाही की मांग की गई ​ताकि आम जनता को राहत मिल सके।

kaumari 1
medical hall

प्रधानमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में कहा कि विगत दिवस रसोई गैस के सिलेंडर में 150 रूपये की भारी भरकम मूल्य बढ़ोत्तरी केन्द्र सरकार द्धारा कर दी गयी है जिससे पूरे देश की जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा, इस मूल्य बढ़ोत्तरी को तुरन्त वापस लिया जाए।

पिछले कई महीनों से खाद्यान्न पदार्थों, दाल, सब्जियों के मूल्य लगातार बढ़ रहे हैं जिससे आम जनता त्रस्त है जनहित में इन सभी के मूल्य बढो़त्तरी को कम कर महंगाई पर अंकुश लगाया जाने की मांग की गई ताकि जनता को राहत मिल सके। ज्ञापन में प्रधानमंत्री से पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर भी अंकुश लगाकर इनका मूल्य कम व स्थिर करने की मांग की।

pramod nainwal

prakash ele 1

ज्ञापन सौंपने वालों में तारा तिवारी, हीरा तिवारी, राधा बिष्ट, दीपा त्रिपाठी, प्रीति बिष्ट, ज्योति त्यागी, पूनम आर्या, लीला जोशी, रजनी टम्टा, अनिता बिष्ट, किरन जोशी, हेमा तिवारी, कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडेय आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1
Click here to Like our Facebook Page

Share this: