तालाब में डूबने से बियरशिवा के छात्र की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

पिथौरागढ़। तालाब में डूबने से बियरशिवा के छात्र की मौत की सूचना है। वह फिसल कर तालाब मेें जा गिरा। जहा उसकी मौत हो गई। घटना से परिवार सदमे मेंं है और क्षेत्र मेंं शोक की लहर है।

ezgif-1-436a9efdef
https://uttranews.com/2019/06/30/sucide-of-a-man-in-kosi-almora/

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 8 किमी दूर धारी जोशी, चंडाक का रहने वाला 13 वर्षीय गौरव बिष्ट नगर के लिंक रोड इलाके में अपनी मां के साथ, किराये पर रहकर पढ़ाई करता । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गौरव पुलिस लाइन स्थित न्यू बियरशिबा स्कूल का छात्र था। रविवार को गौरव अपनी मां हेमा बिष्ट, छोटी बहन व आस-पड़ोस के तीन-चार बच्चों के साथ, बिण क्षेत्र में महराजा के पार्क में घूमने गया था।

https://uttranews.com/2018/10/14/salt-hadsa-apdet/

पार्क के पास बहने वाली छोटी नदी से पानी की आपूर्ति के लिये सेना ने उस इलाके में एक बड़े तालाब का निर्माण किया है। बताया गया कि घूमने के दौरान गौरव अपनी मां व अन्य के साथ तालाब के पास गया। इसी दरमियान पैर फिसलने से गौरव तालाब में जा गिरा और डूब गया। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आकर किसी तरह उसे तालाब से बाहर निकाल कर नजदीक स्थित सेना अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पिथौरागढ़ के एसआई मनोज कुमार के गौरव के पिता अरुणाचल प्रदेश में ग्रिफ में कार्यरत हैं।। गौरव के पिता को सूचना दे दी गई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

https://uttranews.com/2018/08/23/nabalig-bahino-se-durachar-ke-bad-hatya-ke-aaropi-ko-mritudand/

Joinsub_watsapp