shishu-mandir

अल्मोड़ा: बाइक में लगी रह गई चाबी,जब वाहन स्वामी वहां पहुंचे तो बाजार से गायब हो चुका था दोपहिया वाहन

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा बाजार में दोपहिया वाहन स्वामी बाइक में चाबी लगे हुए भूल गए, याद आने पर मौके पर पहुंचे तो बाईक गायब थी उन्होंने बीच बाजार से वाहन गायब होने की शिकायत पुलिस को करा दी है .

prakash ele 1

वाहन स्वामी ललित मिश्रा शनिवार की शाम माल रोड में भैरव मंदिर के समीप एक दुकान पर रुके.
वहां एक दुकान से सब्ज़ी लेने के बाद वह सब्ज़ी व हेलमेट ले के घर पहुच गये, लेकिन गाड़ी में चाबी लगी रह गई.

medical hall


ललित मिश्रा का कहना है वह घर से दुबारा बाजार कुछ काम से उसी रास्ते गये लेकिन गाड़ी की बात दिमाग में ही नही आई. उनका कहना है कि उन्हें यही ध्यान था कि गाड़ी तो पार्किंग में रख दी है.

kaumari 1


लेकिन रविवार की सुबह जब वह कहीं जाने के लिए चाबी ढूंझने लगे तो चाबी नहीं मिली . घर से दूसरी चाबी ले के पार्किंग पहुंचे तब याद आया कि गाड़ी तो सब्ज़ी वाले के वहाँ पर छूट गयी थी। वह दौङ के दुकान पर पहुंचे लेकिन वहां वाहन नहीं था.

pramod nainwal

इसके बाद उन्होंने पुलिस में वाहन गुम होने की शिकायत कऱ दी है.यदि आप भी कोई मदद करना चाहें तो प्रयास कर सकते हैं. वाहन का नंबर
UK-01-C-2463 है. वाहन
Honda unicorn है जिसका रंग काला(Black colour) है. जानकारी मिलने पर आप वाहन स्वामी Lalit Mohan Mishra(ललित मोहन मिश्रा) को 9412096284 पर सूचित कर सकते है.

metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1