Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बड़ी खबर: नाबालिग किशोरी को भगाने वाला आरोपित युवक हथकड़ी समेत फरार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। उधमसिंह नगर के बाजपुर कोतवाली से इस वक्त एक बड़ी खबर हैं नाबालिग किशोरी को भगाने के मामले में पकड़ा गया युवक कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार हो गया है। इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे की बताई जा रही है। दरअसल बीते दिनों एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को भगाने के आरोप में पुलिस ने सीमावर्ती ​जनपद रामपुर उप्र के अंतर्गत एक गांव निवासी युवक को गिरफ्तार किया था तथा किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया था। जिसके बाद आरोपित के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

बताया जा रहा है कि आरोपित की शुक्रवार यानि आज न्यायालय में पेशी होनी थी। लेकिन आज सुबह वह अचानक कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार हो गया। इस घटना के सामने आने के बाद एएसपी राजेश कुमार व सीओ दीपशिखा भी मौके पर कोतवाली पहुंचे। पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए विभिन्न स्थानों में दबिश दे रही है।

एएसपी ने बताया कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। आरोपित के फरार होने में किसकी लापरवाही रही है इसको लेकर जांच की जा रही है, जांच के बाद नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1