shishu-mandir

यहां शिक्षकों व बैंक की मांग को लेकर सड़कों में उतरे छात्र, स्कूल की छुट्टी के बाद निकाला जुलूस

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा:- धौलादेवी व भैसियाछाना सीमाक्षेत्र के नैनी चौगर्खा के लोगों का बैंक व शिक्षको की मांग को लेकर आंदोलन जारी है,सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद छात्रों ने भी जूलूस निकाला.

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

सुबह स्थानीय लोगों का पूर्ववत धरना प्रदर्शन जारी रहा. कड़ाके की ठंड के बावजूद लोग धरना स्थल पर बैठे रहे। आज धरने में शामिल किसन सिंह खनी (सामाजिक कार्यकर्ता),राम सिंह (, सामाजिक कार्यकर्ता), कृष्ण प्रसाद ( पूर्व प्रधान) ,पान सिंह खनी,शि्वराज खनी,और निशांत कार्की का प्रधान नैलपड़ द्वारा माल्यार्पण किया गया.


सोमवार को अवकाश के बाद सायं चार बजे राइका नैनी चौगर्खा के छात्रों द्वारा एक विशाल जुलूस नैनी बाजार से महरौली बैण्ड तक निकाला गया. जुलूस में बच्चों ने आज दो अभी दो , हमें शिक्षक दो, बैंक दो के गगनभेदी नारे लगाए गए.अंत में एक सभा की गई।जिसे समिति के अध्यक्ष दीवान सिंह खनी,किसन सिंह खनी,डा किसन रावत, खुशाल सिंह खनी ने संबोधित किया.
वक्ताओं ने कहा कि आज दिन बीत जाने के बाद भी सरकार, प्रशासन द्वारा हमारी बात को अनदेखा करना सरकार की मंशा को दर्शाता है .नाराज लोगों ने आन्दोलन को और तेज करने की बात कही. कहा कि मांगे जब तक पूरी नहीं होंगी आन्दोलन करते रहेंगे. धरना स्थल पर सिलंगी, नैनी,नैलपड़,बजेला,तड़खेत गांव के कई लोग मौजूद थे
.