अल्मोड़ा में क्रेंक फेस्टिवल के मौके पर बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अराध्य प्रताप और शतांशी अंतिवाल ने जीता खिताब

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में ​क्रेंक फेस्टिवल के मौके पर आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन हो गया है। ज़िला प्रशासन और बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में विभिन्न आयु वर्ग श्रेणी की बैडमिंटन प्रतियोगिता में रविवार को फाइनल मैच खेले गये। बालकों के अंडर 10 आयु वर्ग में अराध्य प्रताप ने दिंव्याकर प्रताप को हराकर बाजी मारी।

https://uttranews.com/2018/10/06/anchhua-pahlu-manrojanjan-ke-liye-vo-ab-nahi-rachte-swang/

अंडर 10 बालिका वर्ग में शंताशी अंतिवाल ने जीविका को हराकर खिताब अपने नाम किया। बालकों के अंडर 13 बालक एकल वर्ग में कौस्तुभ त्यागी पे सिद्धार्थ रावत को हराकर ​फाइनल मु​काबला जीता। अंडर 13 बालक युगल वर्ग में सिद्धार्थ रावत और कौस्तुभ त्यागी की जोड़ी ने आदित्य कनवाल और पीयूष खोलिया की जोड़ी को हराकर खिताब जीता। बालिकाओं के अंडर 13 एकल वर्ग में वर्तिका सिंह ने शताक्षी अंतिवाल को हराकर फाइनल जीता वही अंडर 13 बालिका युगल में वर्तिका सिंह और सौम्या की जोड़ी ने बाजी मारी।

https://uttranews.com/2018/10/16/simatti-ja-rahi-hai-aipan-ki-kala/?relatedposts_hit=1&relatedposts_origin=7300&relatedposts_position=0

अंडर 17 बालक युगल वर्ग में नमन गुप्ता ने आराध्य प्रताप सिंह को हराकर खिताब अपने नाम किया। अंडर 17 बालक युगल वर्ग में सिद्वार्थ रावत और कौस्तुभ त्यागी की जोड़ी ने नमन गुप्ता और आराध्य प्रताप सिंह की जोड़ी को हराकर खिताब जीता। अंडर 17 बालिका एकल वर्ग में वर्तिका सिंह ने एकवंशी त्यागी को हराकर खिताब अपने नाम किया। अंडर 17 बालिका युगल वर्ग में एकंवशी त्यागी और भूमिका कनवाल की जोड़ी ने वर्तिका सिंह और शतांक्षी अंतिवाल की जोड़ी को पराजित कर खिताब जीता। प्रतियोगिता के समापन के मौके पर खिलाड़ियों को पुरूस्कार भी वितरित किये गये।

Badminton tournament concludes at Crank Festival on Almora
https://uttranews.com/2018/08/11/guldar-ke-atank-se-dahshat/?r


समापन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाये दी। जिलाधिकारी ने अल्मोड़ा में आयोजित होने वाली ईस्ट जोन प्रतियोगिता में अपनी ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। उन्होने दो कोट बनाने का भी आश्वासन दिया।

https://uttranews.com/2018/07/28/ghar-se-bhage-nabalig/

बैडमिंटन एशोसियेशन की ओर से बीएस मनकोटी ने अतिथियों और खिलाड़ियों का आभार प्रकट किया। डॉ संतोष बिष्ट के संचालन में संपन्न समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह मीणा, उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन के वाईस प्रेजिडेंट बी एस मनकोटी, उप सचिव प्रशांत जोशी, रामअवतार, कमल गुप्ता, जे एस देवड़ी, नंदन रावत, डॉ अखिलेश, बैडमिंटन नेशनल अंपायर स्मृति नगरकोटी, खेल प्रेमी व अभिभावक उपस्थित मौजूद रहे।

https://uttranews.com/2019/05/19/prize-will-return-by-the-family-of-freedom-fighter/
Joinsub_watsapp