अपील: राहुल को है आपकी मदद की दरकार, आपकी छोटी सी मदद लौटा सकती है इस परिवार की खुशियां

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
rahul kanwal 1
Screenshot-5

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर में बीएससी के छात्र राहुल पिछले दो सप्ताह से अस्पताल में जिदंगी की जंग लड़ रहा है। आर्थिक संकट के चलते मजदूर पिता, गृहणी मां और घर में 70 वर्षीय बूढ़ी दादी को राहुल के इलाज की चिंता सताएं जा रही है। परिजनों ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

holy-ange-school


जिला मुख्यालय से लगे सैनार गांव निवासी राहुल​ सिंह कनवाल इन दिनों अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है। ग्राम प्रधान अर्जुन बिष्ट से मिली जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर की रात राहुल के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा। ​दूसरे दिन यानि 1 जनवरी को परिजन राहुल को बेस चिकित्सालय लाए। जहां कुछ दिन तक उसका इलाज चला। लेकिन आपरेशन की सलाह देकर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ezgif-1-436a9efdef

जिसके बाद परिजन राहुल को हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले गए। जहां बीते दिनों राहुल का अपेंडिक्स का आपरेशन हुआ। लेकिन आपरेशन के कुछ दिन बाद ही राहुल की तबीयत बिगड़ने लगी और चिकित्सकों ने भी हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद मजबूर माता—पिता राहुल को लेकर दिल्ली एम्स पहुंचे। लेकिन परिवार की आर्थिक तंगहाली इलाज में बांधा बन कर सामने आ रही है।

राहुल के पिता मोहन सिंह कनवाल मजदूरी कर किसी तरह परिवार का भरण—पोषण करते है जबकि मां दीपा देवी गृहणी है। माता—पिता इन दिनों बेटे के साथ है। घर में 70 वर्षीय बूढ़ी दादी बसंती देवी और छोटा भाई विशाल भी राहुल के इलाज को लेकर काफी चिंतित है।

ग्राम प्रधान अर्जुन​ सिंह ने बताया कि राहुल एक होनहार छात्र है वह अभी एसएसजे में बीएससी का छात्र है। राहुल की जान को खतरा होने और उपर से परिवार की आर्थिक स्थिति सही नहीं होने के चलते गांव में आस पास के ग्रामीण भी काफी चिंतित है जिससे जितना सहयोग हो रहा है वह राहुल के परिजनों को मदद कर रहे है। राहुल के परिजनों ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

उत्तरा न्यूज आप सभी से अपील करता है कि होनहार छात्र राहुल के इलाज व उसे पुन: एक नई जिंदगी देने के लिए उसके परिजनों की ​आर्थिक मदद करें। आपकी एक छोटी सी सहायता राहुल को एक नई जिदंगी देने के साथ ही उसके परिवार में दोबारा खुशियां लौटा सकती हैं।

इस खाते में आप सहयोग राशि डाल सकते है—

नाम— अर्जुन सिंह बिष्ट, ग्राम प्रधान सैनार
बैंक— ​जिला सहकारी बैंक
खाता संख्या— 000134007100398
आईएफएससी कोड— YESBOAZSBO2
नाम— अमित सिंह बिष्ट
बैंक— भारतीय स्टेट बैंक
खाता संख्या— 34694532997
आईएफएससी कोड—SBIN0000605

इसके अलावा आप गूगल पे, पेटीएम और भीम यूपीआई ऐप पेमेंट भी कर सकते है।
पेटीएम व गूगल पे— 8979381969
भीम यूपीआई— 8979381969@upi

संपर्क नंबर—
अर्जुन सिंह बिष्ट— 7251078598
अमित सिंह बिष्ट— 8979381969

Joinsub_watsapp