Mobile-Friendly Ad Example

Content before the ad.

Scroll down to see the mobile-friendly ad in action

Content after the ad.

Additional content goes here...

More scrollable content

Almora- नाबालिग के वाहन चलाने पर पुलिस ने किया परिजनों का 25,000 रु का चालान, स्कूटी भी सीज

editor1
1 Min Read

अल्मोड़ा। शुक्रवार को पुलिस इंटरसेप्टर प्रभारी जीवन सामंत मय हमराह का0 सुनील, का0 ललित बिष्ट ने अल्मोडा शहर स्थित टैक्सी स्टैण्ड तिराहे के पास चैकिंग अभियान चलाते हुए बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की नई स्कूटी यामाहा फैशिनो को रोक कर जांच की। चैक करने पर पाया गया कि नाबालिग वाहन चालक बिना हेलमेट चला रहा था , नाबालिग चालक की उम्र 14 वर्ष 6 माह (आधार कार्ड के अनुसार) होना पाया गया।

इस पर पुलिस ने नाबालिग वाहन चालक के पिता रोबिन कुमार को मौके पर बुला कर नाबालिग को उनके सुपुर्द किया तथा नाबालिग वाहन चालक के अभिभावक के विरुद्ध मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत 25000/रु का चालान कर वाहन को सीज किया गया।

पुलिस ने अभिभावक को मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के बारे में जानकारी देते हुए सख्त निर्देश दिए गए कि भविष्य में अपने नाबालिग बच्चों को वाहन ना दे। बताते चलें कि प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा ने सभी थाना/चौकी प्रभारियों /यातायात निरीक्षक/इंटरसैप्टर प्रभारी को जनपद में दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से नशे में वाहन चलाने/खतरनाक तरीके से/नाबालिग द्वारा वाहन चलाने / रैश ड्राइविंग करने वालें लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।