shishu-mandir

अल्मोड़ा में संडे मार्केट बंद होने की खबर से फड़ व्यापारी चिंतित : पुलिस को दिया ज्ञापन

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा:- अल्मोड़ा में शनिवार को नगर के फड़ व्यापारी नगर व्यापार मंडल द्वारा संडे बाजार नहीं लगने देने संबंधी बयान के बाद संशय में हैं.

saraswati-bal-vidya-niketan


फड़ व्यापारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप सुरक्षा की मांग की है.

शनिवार को अल्मोड़ा नगर के सभी फड़ व्यापारियों ने संडे बाजार नहीं लगाने देने के संबंध में अपनी सुरक्षा को लेकर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में व्यापारियों ने बताया कि संडे बाजार में लगने वाले फड़ व्यवसायियों हटाने का प्रयास किया जा रहा है.जो उचित नहीं है.

फड़ व्यापारी संडे बाजार में शांतिपूर्ण तरीके से फड़ लगाकर अपने परिवार की आजीविका का पालन कर रहे हैं.यह निर्णय जहां गरीब तबकों पर हमला है वहीं उत्तराखंड नगरीय फेरी व्यवसाय नियमावली 2016 का उल्लंघन है.

उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व में नगरपालिका व जिला प्रशासन द्वारा नगर में पथ विक्रेता आजीविका संरक्षण अधिनियम लागू करते हुए फड़ व्यापारियों का चिन्हीकरण किया गया.

उन्हें कार्ड उपलब्ध कराते हुए फड़ लगाने की अनुमति दी थी ऐसे में यदि फड़ व्यापारियों का किसी भी प्रकार का उत्पीड़न किया गया तो सभी फड़ व्यापारी अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस प्रक्रिया का विरोध करेंगे नवीन चंद्र आर्या, मोहम्मद नाजिम, अमन अंसारी, अबरार अहमद, मुनीर अंसारी, दुर्गा प्रसाद, मुमताज अख्तर, शुभम कुमार, नाजिम अंसारी, विजय कुमार सहित अन्य फड़ व्यवसायी ज्ञापन देने पहुंचे थे.

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9412976939,9456732562, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे।आप इस लिंक पर क्लिक कर हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते है। https://t.me/s/uttranews1
आप हमारे टविटर पेज से जुड़कर फीड प्राप्त कर सकते है। https://twitter.com/uttra_news?lang=en
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw