shishu-mandir

corona news- उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा जिले में 2 वर्षीय बच्चे सहित एक ही परिवार के सात लोग निकले पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

uttarakhand ke almora jile me ek hi pariwar ke 7 log corona positive, 2 saal ke bachche me bhi corona sankraman ki pushti

अल्मोड़ा। शुक्रवार को जारी हैल्थ बुलेटिन में एक परिवार के सात सदस्यों में कोरोना (corona)संक्रमण की पुष्टि हुई है। बड़ी बात यह है कि एक दो वर्षीय बालक और 5 वर्षीय बालिका में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

मामला अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया का है। यहां शुक्रवार को कोरोना (corona) संक्रमण के 8 नये मामले सामने आये जिसमें से सात लोग एक ही परिवार के है। बताया जा रहा है कि इस परिवार के चौदह लोग एक साथ एक ही घर में रह रहे थे। यह सभी लोग दिल्ली से आये है। शुक्रवार को जांच रिपोर्ट में इस परिवार के 65 वर्षीय वृद्व, 61 वर्षीय महिला,30 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय ​महिला के साथ ही 23 वर्षीय बालक और 5 वर्षीय बालिका में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अगर पूरे जनपद अल्मोड़ा की बात करे तो अल्मोड़ा में 19 जून को दिन के 2:30 बजे तक कुल 123 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 19 जून को दिन के हैल्थ बुलेटिन के अनुसार जनपद में 11 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।73 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। वही एक व्यक्ति् की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। जनपद में अभी तक 49 एक्टिव केस है।

saraswati-bal-vidya-niketan

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/