shishu-mandir

पानी के लिए कांग्रेस ने किया खाली बर्तनों के साथ प्रदर्शन, अल्मोड़ा में एकत्र हुए सैकड़ों कांग्रेसी,सरकार पर लगाया प्यासा रखने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

see video

new-modern
gyan-vigyan
https://uttranews.com/2019/07/13/kosi-adarsh-restrorent-almora-kosi-bazar-holte/

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा शहर और आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति बाधित रहने और जनता को गंदा पानी उपलब्ध कराने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को सड़कों पर उतर गए। पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता खाली बर्तनों के साथ चौघानपाटा पहुंचे और पेयजल विभाग और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार और उसके विभाग लोगों को पानी पिलाने में असफल साबित हो रही है। नलों में नियमित पानी नहीं आ रहा है और जब पानी आ भी रहा है तो वह पीने तो दूर नहाने योग्य भी नहीं है।

saraswati-bal-vidya-niketan


इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने पानी के स्थाई समाधान के लिए योजनाएं बनाई थी। कोसी बैराज निर्माण के अलावा इंटकवेल निर्माण का कार्य शुरू होना था वर्तमान में इंटकवेल बना तो सही लेकिन उसकी गुणवत्ता जबाब दे गई है और एसआईटी जांच की घोषणा के बाद भी सरकार गुणवत्ता की एसआईटी जांच कराने से पीछे हट रही है जिससे कई सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही लोगों की पेयजल की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जनता को साथ लेकर वह जनांदोलन को बाध्य होंगे। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने बाजार में पानी की मांग को लेकर जुलूस निकाला और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज तिवारी, जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे,नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला, पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी,यूसीडीएफ के उपाध्यक्ष दीप सिंह डांगी,अर्बन बैंक अध्यक्ष आनंद सिंह बगडवाल,तारा चन्द्र जोशी, विनोद वैष्णव अमर सिंह, चंदन कनवाल, हर्ष कनवाल,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, राधा बिष्ट, प्रदीप बिष्ट अमर, प्रीति बिष्ट,किरन साह,हेम तिवारी, सभासद हेमतिवारी, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडे,राजेन्द्र बिष्ट, निर्मल रावत,बालम भाकुनी,परितोष जोशी, भूपेन्द्र भोज गुड्डू,राजेन्द्र बाराकोटी,कवीन्द्र पंत, दिनेश पिलख्वाल, दीपेश जोशी,शेखर पांडे,राजेन्द्र बोरा,संजय दुर्गापाल,अंबीराम, वैभव पांडे,नूर अकरम खान, तारू तिवारी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।