अल्मोड़ा: गैरसैंण को स्थायी राजधानी घोषित करे सरकार, सैकड़ों की तादात में उक्रांद कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। उत्तराखंड की स्थायी राजधानी चंद्रनगर गैरसैंण घोषित करने समेत अन्य 6 मांगोंं को लेकर आज उत्तराखंड क्रांति दल की ब्लाक इकाई, चौखुटिया की ओर से एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। जिसमें तत्काल कार्यवाही किए जाने की मांग की गई।

ezgif-1-436a9efdef
ukd 1

ज्ञापन से पहले उक्रांद की ओर से क्रांति वीर चौक चौखुटिया में एक सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान स्थायी राजधानी गैरसैंण समेत जंगली जानवरों के आतंक व महंगाई को लेकर विचार—विमर्श किया गया। सभा में कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

kaumari 1
prakash ele 1

सभा के समापन के बाद पूर्व विधायक द्वाराहाट पुष्पेष त्रिपाठी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तहसील तक जुलूस निकाला। जहां एसडीएम की अनुपस्थिति में रजिस्ट्रार कानूनगो के माध्यम से मुख्यमंत्री को 6 सूत्रीय ज्ञापन भेजा गया।

medical hall

ज्ञापन में स्थायी राजधानी गैरसैंण समेत जिला विकास प्राधिकरण (डीडीए) को समाप्त किए जाने, उत्तराखंड के प्रत्येक परिवार को प्रतिमाह निशुल्क गैस सिलेंडर दिए जाने, जंगली जानवरों द्वारा किए जा रहे नुकसान को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाने, आवारा पशुओं के लिए गौशाला का निर्माण किए जाने, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के लिए उचित कदम उठाए जाने की मांग की है।

metro restaurent

इस अवसर पर उक्रांद के पूर्व विधायक पुष्पेश त्रिपाठी, सांगठनिक जिलाध्यक्ष रानीखेत गजेंद्र सिंह नेगी, पूर्व जिलाध्यक्ष बलवंत, पीसी जोशी, विशन सिंह, प्रेम सिंह, आनंद नाथ, मुन्नी देवी, नरेंद्र सिंह मेहरा, मनोहर सिंह, भावना देवी, खष्टी देवी, दीवान सिंह, बच्चे सिंह, जगत सिंह, मान सिंह, महेश सिंह, नंदन सिं​ह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp