passenger vehicle
news logo
Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

अल्मोड़ा: घरेलू गैस सिलेन्डर के मूल्य में केन्द्र सरकार द्धारा की गयी लगभग 145 रूपये की भारी भरकम मूल्य बढ़ोत्तरी के विरोध में अल्मोडा़ के कांग्रेसजनों ने नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रोतैला के नेतृत्व में केन्द्र की मोदी सरकार का पुतला दहन किया.इस दौरान कार्यकर्ताओं ने खाली सिलेंडर के साथ प्रदर्शन भी किया.

congrtess putla

अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौघानपाटा में एकत्रित हुए तथा केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।इस अवसर पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रोतैला ने कहा कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तबसे गैस सिलेंडर के मूल्य लगातार बढ़ रहे हैं,उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में 400 रूपये में मिलने वाला गैस सिलेन्डर अब 950 रूपये का मिल रहा है.

must read it


उन्होंने कहा कि महंगाई की सारी हदें पार करते हुए केन्द्र सरकार ने 2 दिन पहले घरेलू सिलेन्डर के मूल्य में 145 रूपये की भारी मूल्य बढ़ोत्तरी कर दी।श्री रौतेला ने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करके सत्ता में आई मोदी सरकार केवल जुमलों की सरकार है और लगातार महंगाई में इजाफा कर गरीब जनता की कमर तोड़ने का काम कर रही है.

must read it

वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी ने कहा कि केन्द्र सरकार रसोई में डाका डालना बन्द करे.उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने 6 वर्ष के कार्यकाल में आम जनता के पक्ष म़े कोई भी फैसला नहीं लिया,केन्द्र सरकार के सारे फैसले पूंजीवादियों के पक्ष में रहे जिसके परिणामस्वरूप देश की आम जनता के सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है.उन्होंने कहा कि जनता पहले से ही पेट्रोल-डीजल,खाधान्न,दालों,सब्जियों आदि की लगातार बढ़ती कीमतों से परेशान है और ऐसे में गैस सिलेन्डर के मूल्य में बढ़ोत्तरी कर मोदी सरकार ने जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डालने का काम किया है.

must see it

कार्यक्रम में कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रोतैला,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक,जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,तारा चन्द्र जोशी,राजेन्द्र बोरा,रमेश कान्डपाल,रोहित रोतैला,राधा बिष्ट, पंकज कांन्डपाल,अम्बीराम,ललित सतवाल,कार्तिक साह,चन्द्र कुमार फौजी,पी०सी०जोशी,शंकर जोशी,मिराज अली,मोहनदास,हर्ष कनवाल दारा,सुमित कुमार,दीपा त्रिपाठी, विक्रम बिष्ट, तारा तिवारी,लाल लटवाल,शिवलाल,हुकुम रावत,नरेन्द्र सिराड़ी,महेश आर्या,हेम तिवारी,जितेन्द्र अधिकारी, सुरेन्द्र लाल टम्टा,पूनम आर्या,वैभव पान्डेय, फाकिर खान,नवनीत वर्मा,अरविन्द रोतैला, गोपाल सिंह चौहान,पारितोष जोशी,मुकेश नेगी,सचिन आर्या,संगम पान्डेय, मदन डांगी,हर्ष कनवाल,रोहन कुमार सहित दर्जनों कांग्रेसजन उपस्थित थे.

उत्तरा न्यूज के द्वारा खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते हैं| click to like facebook page
यूट्यूब पर वीडियोज के सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article