shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— बीमारी से तंग महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत(Death)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 09 मई 2020
बीमारी से तंग आकर एक महिला ने विषाक्त पदार्थ (toxic substances) का सेवन कर लिया. परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत (Death)
घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. महिला के इस आत्मघाती कदम के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम खुजेटी भरतोला, जिला नैनीताल निवासी नीमा देवी 44 पत्नी देवेंद्र सिंह चौसाली ने बीते शुक्रवार की देर शाम घर में रखा विषाक्त पदार्थ (toxic substances) का सेवन कर लिया. जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी.

महिला के इस आत्मघाती कदम के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजन महिला को किसी तरह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, लमगड़ा लाएं लेकिन महिला की स्थिति गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

बीती देर रात करीब 12 बजे परिजन महिला को लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

एसआई पूनम रावत (Poonam Rawat) ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस की पूछताछ में मृतका के पति देवेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी काफी समय से बीमार चल रही थी. बीमारी से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. मृतका के तीन बच्चे है. महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.