Almora Breaking: स्मैक की पुड़िया बनाकर युवाओं को करता था सप्लाई, पुलिस ने दबोचा— गांजा तस्करी में भी एक युवक को किया गिरफ्तार

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। युवाओं में नशे की प्रवृत्ति को रोकने व तस्करों की धरपकड़ को पुलिस का अभियान जारी है। अलग—अलग मामलों में पुलिस व एसओजी की टीम ने दो युवकों को स्मैक व गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों से बरामद नशीले पदार्थों की कुल कीमत 1 लाख तक बताई जा रही है।

ezgif-1-436a9efdef

पहला मामला कोतवाली अल्मोड़ा का है। एसओजी व कोतवाली पुलिस ने आज गोपनीय सूचना पर होटल मैनेजमेंट संस्थान के पास से रितिक सिंह बिष्ट, निवासी तल्ला दन्या धारानौला के कब्जे से 6 ग्राम स्मैक और एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद किया है। जिसकी कीमत 60 हजार तक आंकी जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरुण कुमार वर्मा ने बताया की आरोपी स्मैक किच्छा से लेकर आया और अल्मोड़ा लाकर एक ग्राम स्मैक से 10 छोटी—छोटी पुड़िया बनाकर 400 से 500 रु प्रति पुड़िया के हिसाब से बेचता था।

पुलिस को मिली गोपनीय सूचना के आधार पर पकड़कर विधिक कार्यवाही की गयी है। नशे के खिलाफ अभियान जारी है। टीम में एसआई नवीन चन्द्र जोशी, कांस्टेबल विक्रम सिंह कोतवाली अल्मोड़ा दिनेश नगरकोटी, दीपक खनका एसओजी आदि मौजूद थे।

दूसरा मामला थाना सल्ट का है। जहां एण्टी ड्रग टास्क फोर्स की टीम ने एक युवक को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसआई धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल सुरेश चंद्र, सूरज बोरा द्वारा कलिगांव के पास सौरभ सैनी निवासी बंगालागांव थाना नागफनी जिला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश के बैग को चैक किया गया।

आरोपी के बैग से 08.08 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 40 हजार तक बताई जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि यह गांजा गुलार से लेकर आ रहा है और पैकेट बनाकर इन्हें बेचता है।

Joinsub_watsapp