Almora Breaking: दोस्त के इलाज में खर्च हुई रकम की भरपाई के लिए युवक करने लगे चरस की तस्करी, फास्ट फूड की दुकान में बेचते थे चरस— पुलिस ने दबोचा

अल्मोड़ा। आपरेशन नया सवेरा के तहत लमगड़ा थाने की एन्टी ड्रग टास्क फोर्स ने 3 युवकों से 2 किलो 30 ग्राम चरस बरामद की है। युवक फास्ट फूड की दुकान में चरस बेचते थे। मामले में तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को थाना लमगड़ा की पुलिस को चरस तस्करी से संबंधित एक गोपनीय सूचना प्राप्त हुई। थानाध्यक्ष लमगड़ा जगदीश ढकरियाल, एसआई अनिश अहमद, कांस्टेबल योगेश गोस्वामी, राकेश भट्ट, जितेन्द्र मेहता, प्रवीन्द्र सिंह तथा कार्यपालक मजिस्ट्रेट (तहसीलदार जैंती) बालम सिंह द्वारा चौकी मौरनोला गेट के पास बिना नम्बर की एक कार को चैक किया।

कार में सवार कमल मेहरा पुत्र आनन्द मेहरा, सुनील कुमार टम्टा पुत्र गौरी शंकर तथा नितिन भट्ट पुत्र गणेश चन्द्र भट्ट निवासीगण गुलजारपुर राम सिंह थाना कालाढुंगी जिला नैनीताल के कब्जे से कुल 2 किलो 30 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़ी गई चरस की कीमत पुलिस 2 लाख तक आंक रही है।

थानाध्यक्ष लमगड़ा जगदीश ढकरियाल ने बताया कि युवकों ने पूछताछ में बताया की सुनील कुमार टम्टा की किडनी दो साल पहले खराब हो गई थी। जिस कारण काफी पैसा इलाज व डायलिसिस में खर्च होने के कारण पैसे की भरपाई के लिये उन्होंने चरस बेचना शुरू कर दिया था। वह पाटी लोहाघाट से चरस खरीद कर गुलजारपुर कालाढूंगी ले जा रहे थे गुलजारपुर में फास्ट फूड की दुकान पर ही छोटे—छोटे टुकड़ों में यह चरस बेचते है।

थानाध्यक्ष ढकरियाल ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

एसएसपी पीएन मीणा की निर्देशन में जनपद में मादक पदार्थो व नशीले पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस को चेकिंग अभियान जारी है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….