Almora Breaking: एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
ambulence
Screenshot-5

अल्मोड़ा। जिले में शराब तस्करों के हौंसले बुलंद हो गए है। तस्करों ने एंबुलेंस के माध्यम से भी शराब की तस्करी करना शुरू कर दिया है। बीती रात कुछ एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पुलिस ने एक एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब बरामद की है। आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

यहां एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार चैकिंग अभियान के दौरान यूए 07—पी—3113 एक एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब की तस्करी कर रहे आरोपी फरार हो गये है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

बीती रात पुलिस ने एक एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब की तस्करी कर रहे आरोपी फरार हो गये है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गोपनीय सूचना पर नगर से लगे धार की तूनी में एक एंबुलेंस से 48 पेटी यानि 576 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस की धरपकड़ के दौरान वाहन में कोई आरोपी नहीं मिला।

कोतवाल अरुण वर्मा ने बताया कि तस्करी में प्रयुक्त वाहन को एंबूलेंस का रूप दिया गया था जिसमें केबिन बनाकर शराब रखी गई थी बताया कि वाहन को सीज कर लिया गया है जबकि मामले में आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत जांच शुरू करते हुए आरो​​पियों की तलाश शुरू कर दी है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी पुलिस की कार्यवाही से पहले की फुर्र हो गए। आरोपी बड़े शातीरना तरीके से शराब की तस्करी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि जिस वाहन में शराब ले जायी जा रही थी उसे एंबुलेंस का रूप दिया गया था।

फिलहाल पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1 Click here to Like our Facebook Page
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1 Click here to Like our Facebook Page

Joinsub_watsapp