shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: 52 किलो गांजा के साथ एक युवक गिरफ्तार, वाहन सीज

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। थाना भतरौंजखान पुलिस 52.75 किलोग्राम गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा की कीमत 2 लाख रुपये तक आंकी जा रही है। तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज कर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध चलाये जा रहे आँपरेशन नया सवेरा के तहत बीते रविवार को थाना भतरौंजखान की एण्टी ड्रग टास्क फोर्स ने मोहान पुलिस सहायता केन्द्र के पास चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान वाहन संख्या यूके 18 बी—3690 स्कार्पियों को चैक करने पर जावेद पुत्र गुलाम अली निवासी छिपयान नई बस्ती जसपुर उधमसिंह नगर के कब्जे से प्लास्टिक के तीन कट्टों में कुल 52.75 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 2 लाख तक बताई जा रही है।

मामले में आरोपी के खिलाफ थाना भतरौंजखान में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

थानाध्यक्ष भतरौंजखान अनीस अहमद ने बताया कि जावेद जसपुर का रहने वाला है अपने मालिक की स्कार्पियों लेकर सराईखेत से गांजा खरीदकर जसपुर बेचने के लिये ले जा रहा था पुलिस द्वारा की गयी चैकिंग में पकड़ा गया है अभियुक्त जावेद के आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है। तस्करी में प्रयुक्त स्कार्पियों को सीज किया गया है। पुलिस टीम में एसआई इन्दर सिंह ढैला, कांस्टेबल सतपाल सिंह, राजेश प्रसाद, चन्द्रपाल आदि मौजूद थे।

बताते चले कि जनपद अल्मोड़ा पुलिस द्वारा माह जनवरी में अब तक एनडीपीएस के 04 मामलों में 88.37 किलोग्राम गांजा व 2.30 किलोग्राम चरस की बरामदगी कर 11 तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही की जा चुकी है। पुलिस का अभियान जारी है।