अल्मोड़ा(almora) में बीजेपी कार्यकर्ता दिखे गदगद: कुंदन और कैलाश को संगठन में अहम जिम्मेदारी मिलने पर की आतिशबाजी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

यहां देखें वीडियो

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा(almora) बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई प्रदेश नेतृत्व का जताया आभार

अल्मोड़ा—25 फरवरी: भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में अल्मोड़ा को अहम जिम्मेदारी मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है.

almora

मंगलवार को कुंदन लटवाल के युवामोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने और कैलाश शर्मा को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. कैलाश शर्मा पूर्व विधायक रह चुके हैं. जबकि कुंदन लटवाल छात्र राजनीति से उभरे और संगठन में कई पदों पर कार्य करने के साथ ही बीडीसी सदस्य और जिलापंचायत सदस्य भी रह चुके हैं.

almora

सूचना मिलने ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गयी,सभी कार्यकर्ता चौघानपाटा में एकत्र हो गए. इस दौरान जिला अध्यक्ष रवि रौतेला की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरित किया और आतिशबाजी कर हर्ष जताया.

must see it

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि अल्मोड़ा से दो परिपक्व कार्यकर्ताओं को यह जिम्मेदारी मिलने से संगठन मजबूत होगा.कार्यकर्ताओं ने संगठन का आभार जताते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता और जिम्मेदारी से कार्य करेंगे. संगठन में कुंदन लटवाल को भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष और कैलाश शर्मा को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी लगातार दूसरी बार मिली है.

almora

must read it

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला,पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल, उपाध्यक्ष राजेन्द्र कैड़ा,रणजीत भंडारी, शैलेन्द्र साह सोबू, सभासद अमित साह मोनू, मनोज जोशी, विनीत बिष्ट,रेखा आर्या,दीप्ति सोनकर, नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी,ललित मेहता,मनीष जोशी, नवीन कनवाल,संजय साह, राजा खान, आशुतोष भट्ट सहित विभिन्न स्थानों से आए कार्यकर्ता मौजूद थे.

almora
almora

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp