अल्मोड़ा 10 ही सीसीटीवी कैमरे कर रहे हैं काम, सीसीटीवी कैमरों को सही कराने की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में नगर कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को गांधी पार्क में धरना कर नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मरम्मत कराने और नए सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की। कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रशासन और स्थानीय विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर जोरदार नारेबाजी की।

इस अवसर पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने अपने कार्यकाल में जनहित में पहल कर पहले चरण में नगर के कई स्थानों पर सीसीटीवी लगवाये थे जिसका लाभ स्थानीय जनता,पुलिस प्रशासन एवम् जिला प्रशासन को मिल रहा था।

दूसरे चरण में नगर के कई और स्थानों पर जैसे धारानौला से मकीड़ी,जिला चिकित्सालय के समीप से मंगोली पेट्रोल पंप,जिला चिकित्सालय से कलेक्ट्रेट मार्ग,ब्राइट एन्ड कार्नर से हेड पोस्ट आफिस,एनटीडी,शंकर भवन,दुगालखोला, जाखनदेवी से लक्ष्मेश्वर,लिंक रोड से जलाल वर्कशॉप,इंदिरा कालोनी, नरसिंहबाड़ी,नियाजगंज,पोखरखाली,दूँगाधारा आदि में सीसीटीवी लगाने थे,परन्तु वर्ष 2017 से जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार आयी है इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा,ना ही स्थानीय विधायक और ना ही स्थानीय सांसद जनहित में सुरक्षा की दृष्टि से शहर में सीसीटीवी लगवाने की कोई पहल कर रहे हैं,कांग्रेसजनों ने मांग की कि इन सभी स्थानों पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं।

श्री रौतेला ने कहा कि आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने में,महिलाओं की सुरक्षा के लिए,व्यापारियों एवम् बाजार की सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी बेहद अहम हैं।

धरना प्रदर्शन में कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,हर्ष कनवाल, सचिन आर्या,राधा बिष्ट, अम्बीराम,सुमित कुमार, रमेश कान्डपाल, राधा तिवारी,संगम पांडे, जितेन्द्र अधिकारी,राजीव कर्नाटक आदि लोग उपस्थित रहे।

must read it

must read it

Leave a Reply

Your email address will not be published.