Uttra news
दुर्घटना Archives - Page 12 Of 25 - उत्तरा न्यूज
House demolished
 

Residential House demolished in Almora, three people of same family died

अल्मोड़ा- 08 जुलाई 2020- अल्मोड़ा के द्वाराहाट क्षेत्र के तैलमनारी गांव में अतिवृष्टि के चलते एक आवासीय मकान ध्वस्त (House demolished

)हो गया.

इस घटना में एक ही परिवार के 3 लोगें की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. घटना मंगलवार की देर रात्रि की है. करीब 11 बजे यह घटना हुई जिसमें पुराना मकान परिवार के तीन सदस्यों का कब्रगाह बन गया.

आपदा परिचालन केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार अतिवृष्टि के दौरान तैलमनारी निवासी रमेश राम का आवासीय मकान ध्वस्त (House demolished)हो गया और परिवार के सदस्य रमेश राम ,उनकी पत्नी चन्द्रा देवी, 17 वर्षीय कमला व 12 वर्षीय पिंकी वहां दब गए. प्रशासन की टीम ने रात में ही राहत कार्य शुरू कर दिया था.


हालांकि इस घटना में चन्द्रा देवी व कमला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि घायल पिंकी ने रानीखेत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया.

परिवार के मुखिया रमेश राम को उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है. परिवार का पांचवा सदस्य इस घटना में बाल बाल बच गया.


जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने भी रात में ही सभी अधिकारियों व बचाव टीम से संपर्क किया. उन्होंने द्वाराहाट के उपजिलाधिकारी को प्रभावित परिवार के तत्काल राज्य आपदा मोचन निधि के मानकों के अनुरूप मुआवजा देने के निर्देश दे दिए हैं.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, लिंक यहा दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now