Share Article

अल्मोड़ा 28 जून 2020

"
WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

aam aadami party (aap) banegi naya vikalp – amit joshi


अल्मोड़ा। आम आदमी पार्टी (aap) के कुमाऊं संगठन मंत्री अमित जोशी ने दावा किया कि उत्तराखण्ड में लोग आम आदमी पार्टी के रूप में विकल्प तलाश रहे है।

पूर्व में कांग्रेस से जुड़े रहे आप नेता ने कहा कि बारी-बारी से कांग्रेस और भाजपा ने उत्तराखंड में सरकार चलाई है लेकिन दोनों पार्टियों ने यहां के बुनियादी सवालों को अनदेखा किया है।

aap

आप नेता ने कहा कि 2022 के चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी

(Aap uttarakhand) ने कमर कस ली है और इसे लेकर आज ही उत्तराखंड के प्रभारी और दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनिया देहरादून में बैठक कर रहे है।


आप नेता ने कहा कि दिल्ली में जनता ने आम आदमी पार्टी (Aap )

के कामों से प्रभावित होकर लगातार तीन बार सत्ता सौंपी है । दावा किया कि इस बार उत्तराखण्ड में भी जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

uru advt


कहा कि जल्द ही आम आदमी पार्टी (Aap uttarakhand) उत्तराखण्ड में विधानसभावार हर बूथ में जाकर लोगों को अपने साथ जोड़ने का काम करेगी। हर बूथ में एक व्यक्ति को कम से कम 10 लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

इस मौके पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य जगदीश जोशी,अखिलेश टम्टा, श्रीमती नीलम डांगी, भुवन जोशी,राजेन्द्र सिंह राणा,मनोज गुप्ता,एनएल साह आदि मौजूद रहे।

​कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article