shishu-mandir

नये वर्ष में अल्मोड़ा में यहां खुल रहा है नया रैस्टारेंट : आप भी है आमंत्रित

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। खाने और खिलाने के शौकीनों के लिये नव वर्ष कुछ खास लेकर आ रहा हैै। अल्मोड़ा के लक्ष्मेश्वर में नव वर्ष के दिन सुबह 11 बजे अमो​गोज रैस्ट्रो विधिवत रूप से खुल रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

रैस्त्रा की संचालिका श्रीमती मीनाक्षी साह ने बताया कि उनके मन में रैस्त्रा खोलने की तमन्ना कई वर्षो से थी और अमीगोज के रूप में उनकी यह कल्पना अब साकार हो रही हैै। रैस्त्रा की शुरूवात करने के बारे में बताते हुए उन्होने कहा कि अमूमन जब कभी भी आप अपने परिवार के साथ बाहर किसी जगह खाने के लिये जाते है तो बच्चें बोर हो जाते है लेकिन अमीगोज के साथ ऐसा नही हैै। यहां बच्चों के खेल करने के लिये लूडो, सांप सीढ़ी जैसे गेम तो है ही ,टिक टोक टो और मनोरंजक खेल के अलावा छोटे बच्चों के लिए सीसा झूला भी लगाया गया है। इसके साथ ही बच्चों के खिलौने, डेकोरेटेड फ्लावर भी यहां मिलेगें।

saraswati-bal-vidya-niketan

क्यों है खास यह रैस्त्रा

मीनाक्षी बताती है कि उनके रैस्त्रा में वाटर प्यूरीफायर के पानी का ही ​इस्तेमाल होता है। साफ सुथरे वॉशरूम सुविधा युक्त यह रैस्त्रा सफाई के मामले में कम नही है। इस रैस्त्रा से अल्मोड़ा शहर का पूरा व्यू मिलेगा इसके साथ ही विशेष रूप से लगाया गया ग्लास वाटर फाल आपको प्रकृति के पास होने का अहसास करायेगा।

रैस्त्रा में तंदूरी भांग का मुर्गा,मुर्ग बंजारा,तंदूरी चाय के अलावा ब्रेवरेज की कई वैरायटी मिलेगी,शेक,जूस,सूप की दर्जनों वैरायटी का आनंद आप यहां ले सकते है। रोटी ,परांठा,रायता,नॉन वेज की भी दर्जना वैरायटी यहां मिलेगी। एक महीने के भीतर रैस्त्रा होम डिलीवरी सर्विस भी शुरू कर रहा हैै। इंडियन और चायनीज भोजन की पूरी वैरायटी तो उपलब्ध होगी ही। साथ ही संडे के दिन विशेष तौर पर पहाड़ी भोजन की व्यवस्था की गई है। जाड़े के दिनों में भट्ट के डुबके तो गर्मियों के दिनों में गहत के डुबके का स्वाद आप प्रत्येक रविवार को ले सकते हैै।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…
….