अल्मोड़ा का ऐसा फैमिली रेस्त्रां जहां मैरीज एनीवर्सरी पर रेस्त्रां उपलब्ध कराता है केक,तेजी से ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है मेट्रो रेस्टोरेंट

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

aswin negi

अल्मोड़ा—सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में स्थित एक रेस्टोरेंट ऐसा भी है जो अपने ग्राहकों के लिए केवल सेवा प्रदाता व्यवसायिक संस्थान नहीं है. यह ग्राहकों की खुशी को रेस्त्रा की ओर से सेलीब्रेशन करता है. अपने इस नए प्रयोग के चलते यह रेस्त्रा तेजी से ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है.

must see it

Metro restaurant dharanoula 5

अल्मोड़ा शहर के धारानौला बाजार में बस स्टेशन और जिलापंचायत परिसर से लगा मेट्रो स्टेशन इन दिन ग्राहकों की जुबां पर है.हाइजेनिक रूप से सर्वोत्तम बनाने के प्रयास के बीच यहां लिखा ‘फैमिली’ शब्द वास्तव में संचालक अश्विनी नेगी द्वारा साकार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Metro restaurant dharanoula 1
photo -uttra news

Metro restaurant dharanoula 2

इस रेस्टोरेंट/कैफे में मौजूद खाद्य पदार्थों की होम डिलीवरी फ्री है. वहीं मैरिज ऐनीवर्सरी सेलीब्रेशन करने वालों को केक रेस्टोरेंट की ओर से उपलब्ध कराया जाता है जिसे रेस्टोरेंट शुभकामना गिफ्ट के तौर पर अपने ग्राहकों को देता है.

यहां ब्रेक फास्ट,लंच और डिनर की पूरी व्यवस्था है. फूड चेन में भारतीय और चायनीज फूड की एक लंबी श्रंखला है, वहीं बर्थडे पार्टी सहित अन्य पाटियों के आयोजन में भी रियायती दर ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाती है. रेस्टोरेंट में चाय,काफी, नाश्ता हर समय तैयार मिलता है.

Metro restaurant dharanoula 3

रेस्टोरेंट के संचालक अश्विनी नेगी ने बताया कि सभी प्रकार के पार्टियों का आयोजन रेस्टोरेंट में कराया जाता है लेकिन मैरिज एनीवर्सरी पार्टी पर रेस्त्रा एनीवर्सरी केक कंपीमेंट्री ​फ्री उपलब्ध कराता है. उनके मुताबिक रेस्त्रां में घर जैसा माहौल और वातावरण देने का भी पूरा प्रयास किया जा रहा है, साफ सफाई और शुद्धता का पूरा ध्यान इस रेस्त्रां में रखा जाता है.

Metro restaurant dharanoula 4

यदि आप किसी पारिवारिक पार्टी का आयोजन करने का प्लान बना रहे हैं और इस रेस्त्रा के संबंध में कोई जानकारी चाहते हैं तो अश्विनी नेगी को फोन नंबर 8171716169 या 9161615159 पर संपर्क कर सकते हैं.

मेट्रो रेस्टोरेंट के संबंध में किए गए सभी दावे व्यवसायिक हैं इनकी पुष्टि रेस्टोरेंट से अवश्य कर लें, दी गई सभी जानकारियां बातचीत पर आधारित हैं.

must read it

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और  9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व  न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर  uttranews  को सब्सक्राइब करें…….

must see it

must read it

must read it

नीचे देखें कुछ आकर्षक वीडियोज

Joinsub_watsapp