ब्रेकिंग न्यूज़— क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक पर हुआ जानलेवा हमला,आग लगाने की कोशिश

रुद्र प्रयाग से कुलदीप राणा आज़ाद की रिर्पोट
रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर हमारे पास आ रही है। यहां कांग्रेस के केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत पर एक व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया, विधियक गनर और ग्रामीणों द्वारा विधायक को बचाया गया अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी।

दरअसल केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे थे। आज उन्होंने इंटर कॉलेज बाडव का औचक निरीक्षण करना था, इस बीच क्यूंजा घाटी के कांदी में विधायक मनोज रावत पर शराब के नशे में चूर जीतपाल राणा पुत्र जयबीर राणा व उसके दो अन्य साथियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, हद तो तब हो गई जब आरोपी द्वारा विद्यायक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई। गनीमत रही की विद्यायक के गनर और ग्रामीणों बीच बचाव कर लिया।

बताया जा रहा कि आरोपी का पूरे क्षेत्र में आतंक है। दारू पीकर आरोपी द्वारा अक्सर किसी न किसी से मारपीट और झगड़े करने के मामले आते रहते हैं। पुलिस आरोपी की ढूंढ खोज में जुट गई है। पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने बताया कि विद्यायक जी की शिकायत पर आरोपी की ढूंढ खोज के लिए पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: