बधाई: इजिप्ट इंटरनेशनल के मिक्स डबल्स का खिताब कुहु व ध्रुव की जोड़ी के नाम, महिला युगल में कुहु की जोड़ी को मिला रजत

अल्मोड़ा। इजिप्ट इंटरनेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में एक बार फिर उत्तराखंड के खिलाड़ियों ने एक बार फिर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। चैंपियनशिप में कुहु गर्ग व ध्रुव रावत की जोड़ी ने मिक्स डबल्स का खिताब जीता है।
17 से 20 अक्टूबर तक चली इस प्रतियोगिता के मिक्स डबल्स का फाइनल मुकाबला कुहु गर्ग व ध्रुव रावत तथा हमवत उत्कृष अरोरा व करिश्मा वाडकर ​के जोड़ीदारों के बीच खेला गया। ध्रुव व कुहु की जोड़ी ने मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदियों को सीधे सेंटों में 21—16 व 22—20 से परास्त कर मिक्स डबल्स का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले सेमीफाइनल में ध्रुव व कुहु की जोड़ी ने अल्जीरिया के कोसला मेमरी व लिंडा माजरी की जोड़ी को 16—21, 21—16 व 21—9 से पराजित किया था।
महिला युगल के फाइनल मैच में कुहु गर्ग व संयोजिता धोरपड़े की जोड़ी का हमवतन सिमरन सिंधी व रितिका ठक्कर की जोड़ी से कड़ा मुकाबला हुआ। लेकिन अंत में 16—21, 21—19 तथा 19—21 से पराजित होकर रजत पदक से संतुष्ट होना पड़ा। खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तरांचल बैटमिंटन संघ की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक समेत सभी पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त कर बधाई प्रेषित की है।

%d bloggers like this: